एक मिस कॉल और रात की न्यूड फोटो ने छीना चैन सुकून

इंदिरा नगर में रहने वाली 36 वर्षीय अर्चना शर्मा की खुदकुशी के मामले में मंगलवार को पुलिस ने आकाश बैस के खिलाफ मामला दर्ज किया है।अर्चना ने सुसाइड नोट में आकाश को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया था। सुसाइड नोट के मुताबिक आकाश के पास अर्चना का कोई न्यूड फोटो था, जिसे वह नेट पर अपलोड करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करता था।img_2

40 पन्ने की डायरी में अर्चना ने लिखा है कि आरोपी ने उससे पैसे ऐठा और जबर्दस्ती जिस्मानी रिश्ते भी बनाए।  आकाश के खिलाफ अर्चना ने छेड़छाड़ का केस भी दर्ज कराया था। इस बीच अर्चना के वाइस मैसेज व एक डायरी भी सामने आई है।
वाइस मैसेज में अर्चना सिसकते हुए यह कहते हुए सुनाई देती है कि मेरी मौत का जिम्मेदार सिर्फ आकाश बैस है। डायरी में उसने अपनी जिंदगी की पूरी कहानी लिखी है। इसमें अपनी शादीशुदा जिंदगी के साथ ही एक अनजाने फोन के माध्यम से आकाश की एंट्री, ब्लैकमेलिंग, बीमारी से परेशानी तक का जिक्र किया है।
पीडब्ल्यूडी में ऑपरेटर मनोज शर्मा की पत्नी अर्चना शर्मा ने गुरुवार को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बेटे ने पिता को फोन कर इसकी सूचना दी थी।
मामले की जांच को लेकर पुलिस ने पति मनोज और बड़े बेटे दक्ष के बयान लिए थे। इसमें भी उन्होंने अर्चना की मौत के लिए आकाश को जिम्मेदार बताया था।
सिटी थाना टीआई हितेश पाटिल ने बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार रहे थे। रिपोर्ट मिल गई है। आकाश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है।
अर्चना के परिवार के लोगों ने बताया कि जिस दिन घटना हुई उसी दिन वो दिन में 2 बजे घर आई थी। करीब 10 मिनट रुकी। मां और भाभी के कपड़े सिलने के ले गई थी उसे देने आई थी। यह कहकर चली गई कि वीसी में रुपए जमा करना है। अर्चना हर महीने बीसी में 1500 रुपए जमा करती थी। वहां से बीच में क्या हुआ हमें नहीं पता हम लोगों को तो बस फांसी लगाने की सूचना मिली थी।
Back to top button