एक फोटो में मलाइका के पेंडेंट से जुड़ा अर्जुन का नाम, दूसरी तस्वीर से दिया जवाब…

मलाइका अरोड़ा ने जब अपने इंस्टाग्राम एकाउंट की स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की तो उसके बाद वह सुर्खियों में छा गईं. वजह थी उनके गले में पड़ा एक पेंडेंट. कहते हैं इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपते, लेकिन यह बात भी सही है कि बॉलीवुड स्टार्स में जब कभी ऐसा रिश्ता नजर आता है तो उनकी हर बात को बस उनके अफेयर से जोड़कर देखा जाने लगता है. मलाइका के पेंडेंट की कहानी भी कुछ ऐसी ही रही. एक फोटो में मलाइका के पेंडेंट से जुड़ा अर्जुन का नाम, दूसरी तस्वीर से दिया जवाब...

पिछले कुछ दिनों से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं. हर ईवेंट और पार्टी में दोनों साथ में नजर आते हैं. इसलिए जब मलाइका के गले में अंग्रेजी के अक्षय M और A वाला पेंडेंट नजर आया तो सभी ने उसे मलाइका और अर्जुन के नाम से जोड़कर देखा.

क्या है पूरी कहानी 
शाम के समय मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस पेंडेंट के साथ तस्वीर शेयर की. बस फिर क्या था लोगों ने इसे मलाइका का इजहार-ए-इश्क मान लिया. लेकिन जैसे ही मलाइका को इन बतों का पता लगा उन्होंने तुरंत दूसरी तस्वीर को लगाकर बात क्लियर की. उन्होंने दूसरी फोटो से बताया कि यह पेंडेंट उनकी फ्रेंड वाहबिज मेहता ने गिफ्ट किया है. जिसका मतलब M A यानी मलाइका अरोड़ा है. 

बता कि यह जोड़ा इन दिनों बी टॉउन का हॉट टॉकिंग टॉपिक है. कुछ दिन पहले मलाइका के बर्थडे पर दोनों इटली में सेलीब्रेशन करते पाए गए. इसके बाद वापस आने पर इस कपल को एक दूसरी की बाहों में बाहें डाले मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. 

Back to top button