एक पीपल का पत्ता बदल सकता है आपका भाग्य

हर कोई यही चाहता है कि उसे कभी भी पैसे की कमी न हो। इसलिए आज कल के समय में हर कोई ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाने की होड़ मे लगा हुआ है। बहुत से लोग होते हैं वो मेहनत तो करते हैं फिर भी उनके अमीर बनने की कोशिश बस कोशिश ही रहकर रह जाती है। लोगों की इन समस्याओं का खात्मा करने के लिए ज्योतिष शास्त्र में कुछ उपाय बताए गए हैं, जिन्हें अगर इंसान मेहनत करने के साथ-साथ अपनाएं तो उनकी लाइफ में से पैसों की तंगी बिल्कुल खत्म हो जाती है।एक पीपल का पत्ता बदल सकता है आपका भाग्य

तो आइए आज हम आपको एक एेसा चमत्कारी टोटका बताते हैं जिसे अगर आप ठीक से अपनाएंगे तो आप पैसो को परेशानी से छुटकारा पा सकते हैं। 

इतना तो आप सब जानते होंगे कि हिंदू धर्म में पीपल के पेड़ को पावन व चमत्कारी माना जाता है। मान्यता है कि पीपल के पेड़ पर सैकड़ों देवी देवताओं का वास होता है। यही कारण है कि पीपल का पेड़ व्यक्ति की किस्मत तक बदल सकता है। ज्योतिष शास्त्र में एक उपाय के अनुसार पीपल के पत्ते को अलमारी में रखने से कभी पैसों की कमी नहीं होती l यहां जानते हैं कैसे और कब रखना होगा अलमारी में पीपल का पत्ता।

मान्यता के अनुसार पीपल के पत्ते का ये उपाय व्यक्ति किसी भी शनिवार को कर सकते हैं l शनिवार के दिन पीपल के पेड़ पर एक दीपक जलाएं और साथ में “ॐ श्री श्रियें नमः” का जाप करेें। 

इसके बाद पीपल का एक पत्ता तोड़ लें, इसके बाद चंदन से इस पत्ते पर ‘श्रीं’ लिख दें और फिर आप इस पत्ते को अपने घर की अलमारी में रख दें l ध्यान रहे पत्ता साफ़-सुथरा हो और खंडित न हो

Back to top button