एक दिन में इतने लाख रुपए कमाते है विराट कोहली, जानकर होश उड़ जायेंगे

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जो आज दुनिया भर में सबसे फेमस खिलाड़ियों में से एक हैं। आज भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर में इनके काफी फैंस हो गए हैं इस कारण इन्हें काफी प्यार मिल रहा है। साथ ही यह दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं जिन्होंने सचिन तेंदुलकर के भी कई रिकॉर्ड ध्वस्त किए हैं।

एक दिन में इतने लाख रुपए कमाते है विराट कोहली, जानकर होश उड़ जायेंगे

बता दें कि इन दिनों विराट कोहली का जलवा चारों तरफ देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ नई दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में उनकी मोम की मूर्ति स्थापित की गई तो फ़ोर्ब्स मैगजीन के 100 सबसे अमीर लोगों की सूची भी जारी कर दी गई है जिसमें विराट कोहली 83वें नंबर पर हैं। साथ ही ये एकमात्र ऐसे क्रिकेटर हैं जिन्हें 100 सबसे अमीर खिलाड़ियों में जगह मिली है।

वहीं कुछ खबरों के अनुसार आपको बता दें कि विराट कोहली ने पिछले 1 साल में अर्थात 12 महीनों में कुल 160 करोड़ रुपए कमाए हैं जो कि भारत के किसी भी खिलाड़ी से सबसे ज्यादा है। इसके पीछे कारण यह है कि आज इनके पास विभिन्न ब्रांड है और साथ ही क्रिकेट खेलने से भी कई करोड़ रुपए मिलते है इस कारण बिना कुछ किये ही रोजाना इतने लाखों रुपए कमा देते है।

तो विराट कोहली 1 दिन में तीन लाख 28 हजार रुपए कमाते हैं जो कि चौंका देने वाली राशि है। आपने शायद ही कभी सोचा नहीं होगा कि कोई इतने भी पैसे कमा देता है। लेकिन क्रिकेटर विराट कोहली हर दिन इतनी कमाई कर देते हैं।

Back to top button