एक छात्रा के खिलाफ अपने सहपाठी का आपत्तिजनक वीडियो बनाने के आरोप,पुलिस ने किया मामला दर्ज..

भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) परिसर बेंगलुरु में वॉलीबॉल कोचिंग में डिप्लोमा कर रही एक छात्रा के खिलाफ अपने सहपाठी का आपत्तिजनक वीडियो बनाने के आरोप में एक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। सांकेतिक तस्वीर।

भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) परिसर बेंगलुरु में वॉलीबॉल कोचिंग में डिप्लोमा कर रही एक छात्रा के खिलाफ अपने सहपाठी का आपत्तिजनक वीडियो बनाने के आरोप में एक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

साई के अधिकारियों ने मामला सामने आने के बाद आरोपित को निलंबित कर दिया और मल्लथाहल्ली स्थित साइ डिप्लोमा ग‌र्ल्स हास्टल में अनुशासनात्मक उल्लंघन की जांच के लिए एक आंतरिक समिति का गठन किया है। ताइक्वांडो कोचिंग में डिप्लोमा कर रही पीडि़ता ने साई अधिकारियों और ज्ञानभारती पुलिस में दर्ज अपनी शिकायत में कहा कि 28 मार्च की रात को जब वह स्नान कर रही थी तो उसने महसूस किया कि कोई उसका वीडियो रिकार्ड कर रहा है।

इसके बाद, वह तुरंत बाहर आई और उसने देखा कि वॉलीबॉल कोच बनने के लिए प्रशिक्षण ले रही महिला उसका वीडियो बना रही थी। पुलिस ने कहा कि आरोपित के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और 201 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

साई अनुसार, समिति को जल्द से जल्द अपनी रिपोर्ट जमा करने का निर्देश दिया गया है। साई ने कथित पीड़िता को पुलिस शिकायत दर्ज कराने में भी मदद की है। उन्होंने बताया कि पुलिस से मंजूरी मिलने के बाद 30 मार्च को आरोपित को छात्रावास खाली करने का निर्देश दिया गया है।

Back to top button