एक और पंजाबी सिंगर की मौत, विदेश में हुआ भयंकर हादसा

पंजाबी म्यूजिक की पूरी दुनिया में काफी फैन फॉलोइंग है और लोग पंजाबी सिंगर्स को काफी पसंद भी करते हैं. कुछ महीनों पहले पंजाबी सेंसेशन सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moosewala) की मौत ने देश को हिला कर रख दिया था. अब, एक और  पंजाबी सिंगर की डेथ की खबर सामने आई है जिससे देश में शोक की लहर दौड़ गई है. आपको बता दें कि इस सिंगर की मौत यहां भारत में नहीं बल्कि विदेश में हुई है और एक बेहद खतरनाक रोड एक्सीडेंट की वजह से ऐसा हुआ है. आइए इस बारे में डिटेल में जानते हैं.. 

इस Punjabi सिंगर का हुआ भयंकर एक्सीडेंट

आपको बता दें कि पंजाबी सिंगर निरवैर सिंह की डेथ हो गई है. ये पंजाबी सिंगर ऑस्ट्रेलिया के मेलबोर्न शहर में रहते थे और एक भयंकर कार एक्सीडेंट में इनकी जान चली गई. निरवैर सिंह तीन गाड़ियों की टक्कर का शिकार हुए जिसमें एक Kia सिडान तेजी से आकर इस गाड़ी में भिड़ गई

मौत की खबर से दौड़ी शोक की लहर

कहा जा रहा है कि दिन में 3:30 बजे निरवैर सिंह, जो 42 वर्ष के हैं, अपनी जॉब साइट पर जा रहे थे जब एक Kia गाड़ी आउट ऑफ कंट्रोल हो गई, दो दूसरी गाड़ियों में आकर भिड़ गई और फिर एक जीप में लड़ गई. ये सारी गाड़ियां आकर निरवैर की गाड़ी में भिड़ीं और उसी जगह पर सिंगर की जान चली गई. आपको बता दें कि निरवैर सिंह लगभग नौ साल पहले ऑस्ट्रेलिया आए थे, अपना सिंगिंग करियर बनाने. 

Kia के ड्राइवर पर केस दर्ज किया गया है और पुलिस ने उसे हिरासत में भी ले लिया है. दो बच्चों के पिता, निरवैर सिंह को ‘My Turn’ एल्बम के गाने ‘तेरे बिना’ से काई लोकप्रियता मिली. इनके दूसरे गानों में दर्दा-ए-दिल, जे रुस्सगी, फेरारी ड्रीम और हिक्क ठोक के जैसे नाम शामिल हैं.    

Back to top button