एक ऐसी अश्लील मॉडल जो हर बार ब्रा खोलकर लोगों को दिखाती है प्राइवेट पार्ट्स

आज तक आपने कई मॉडल और एक्ट्रेस का हॉट फिगर तो जरूर देखा ही होगा लेकिन हम आपको आज एक ऐसी मॉडल से रूबरू करवाने जा रहे हैं जिसकी अश्लीलता देखकर आपका भी दिमाग घूम जाएगा. जिस मॉडल से हम आपको मिलवा रहे हैं उसका नाम है लिज़ा एप्पलटन जो अपने हॉट फोटोशूट के कारण दुनियाभर में मशहूर हैं.

लिज़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में लीजा ने एक बार फिर अपने हॉट फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है.

इस बार तो लिज़ा ने अश्लीलता की सारी हदें ही पार कर दी है. लिज़ा अपने हर फोटोशूट में ही प्राइवेट पार्ट्स दिखाती हैं. वो हर बार ही इतने अश्लील फोटो पोस्ट करती हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है.

कभी लिज़ा पूरी ब्रालेस होकर फोटोशूट करवाती हैं तो कभी वो ट्रांसपरेंट कपड़े पहनकर हॉट पोज़ देती हैं. सोशल मीडिया पर लिज़ा की सभी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस लिज़ा के इस लुक को खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

कई बार तो लिज़ा ने अपनी ब्रा खोलकर भी फोटो शेयर किया है जिससे सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है. लिज़ा भले ही प्लस साइज मॉडल हैं लेकिन वो फिर भी अपने फिगर के जरिए फैंस को घायल कर देती हैं.

Back to top button