एक्शन ड्रामा फिल्म जंगली ने सधी हुई शुरुआत की, पहले दिन पार किये3.35 करोड़ रूपये

विद्युत जामवाल की फैमिली एक्शन ड्रामा फिल्म जंगली ने सधी हुई शुरुआत की है. फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन 3.35 करोड़ की कमाई की थी और दूसरे दिन भी इस फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हुई है. विद्युत की इस फिल्म ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन 4.45 करोड़ की कमाई की है. इसी के साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन 7.70 करोड़ हो गया है. माना जा रहा है कि फिल्म अपनी रिलीज के पहले वीकेंड में 10 करोड़ से अधिक का कारोबार करने में सफल हो जाएगी

विद्युत की इस फिल्म को हॉलीवुड डायरेक्टर चक रसेल ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म बच्चों को काफी पसंद आ रही है. यही कारण है कि अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म केसरी के सामने भी विद्युत की ये फिल्म अच्छी कमाई करने में कामयाब रही है. इस फिल्म में पूजा सावंत, आशा भट्ट, मकरंद देशपांडे, अतुल कुलकर्णी और अक्षय ओबरॉय ने भी अहम भूमिका निभाई है.

फिल्म ‘जंगली’ का निर्माण 22 करोड़ में हुआ था. इस फिल्म के अलावा सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म नोटबुक भी रिलीज हुई थी. इस फिल्म में जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल लीड एक्टर्स के तौर पर नज़र आए थे. दोनों की ही ये पहली फिल्म थी. इस फिल्म ने पहले दिन 1.75 करोड़ की कमाई की थी. माना जा रहा है कि आईपीएल के चलते भी फिल्मों की कमाई में थोड़ी कमी देखने को मिल रही है.

डायरेक्टर चक रसेल ने इससे पहले हॉलीवुड की मशहूर फिल्म दि मास्क (1994), दि स्कॉर्पियन किंग (2002) और आईएम रैथ(2016) जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. इस फिल्म को पहले रमेश सिप्पी डायरेक्ट करने वाले थे. उन्होंने ये भी बताया था कि सलीम और जावेद की फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ उनके लिए प्रेरणा थी. गौरतलब है कि जंगली को विनीत जैन और प्रीति साहनी ने प्रोड्यूस किया है.

Back to top button