पाक एक्ट्रेस मावरा ने की आतंकी हमलों की निंदा…

उरी अटैक्स के बाद बॉलीवुड में काम करने वाले पाकिस्तानी कलाकारों पर हमले तेज हो गई हैं। उनकी निंदा इस बात के लिए ज्यादा की जा रही है कि बॉलीवुड से उन्हें दौलत और शोहरत मिलती है, लेकिन जब बात आती है आतंकी हमलों की, तो एक भी पाकिस्तानी कलाकार मुंह नहीं खोलता। देर से ही सही पर अब एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने आतंकी हमलों की भर्त्सना की है।

86

ये एक्ट्रेस हैं मावरा होकेन, जिन्होंने इस साल बॉलीवुड में ‘सनम तेरी कसम’ से डेब्यू किया था। मावरा ने ट्वीटर पर आतंकवाद के खिलाफ लिखा है- ”मैं सभी आतंकी हमलों की कड़ी निंदा करती हूं। हमें ये महसूस करना चाहिए कि एक जिंदगी हमेशा के लिए खत्म हो जाती है। दुनिया को आतंकवाद के खिलाफ खड़ा रहने की जरूरत है।”

गौरतलब है कि पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन का समर्थन कर रहे कई सेलिब्रटीज ने ये सवाल उठाए थे कि अगर वो कुछ नहीं कर सकते, तो कम से कम देश में हो रहे आतंकी हमलों की निंदा तो कर सकते हैं। लोगों के निशाने पर खासतौर पर फवाद खान और माहिरा खान हैं।

फवाद करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में एक अहम किरदार में दिखाई देने वाले हैं, जबकि माहिरा शाह रूख खान के साथ ‘रईस’ से डेब्यू कर रही हैं। बॉलीवुड में काम करने वाली मावरा पहली पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने आतंकी हमलों के खिलाफ कुछ लिखा है। हालांकि इसमें भी उन्होंने उरी अटैक का जिक्र नहीं किया है।

Back to top button