एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और प्रभास का रोमांटिक सीन सूट करते, ‘साहो’ में कुछ ऐसे आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों प्रभास के साथ ‘साहो’ फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इसी फिल्म की एक फोटो आज लीक हुई है. श्रद्धा कपूर और प्रभास को साथ देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. लीक हुई फोटो में श्रद्धा और प्रभास रोमांटिक सीन सूट करते नजर आ रहे हैं. दोनों को साथ इस तरह देखना सच में फिल्म देखना का एक्साइटमेंट बढ़ा देगा. इस फिल्म को तेलुगु के साथ-साथ हिंदी और तमिल में भी दिखाया जाएगा. श्रद्धा और प्रभास की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

ट्विटर पर एक फेन पेज पर इस तस्वीर को अपलोड किया गया है. फोटो को कैप्शन दिया गया है क्यूट और ताजातरीन. टीम साहो को ऑल द बेस्ट. 

बता दें कि श्रद्धा के बर्थडे पर फिल्म की टीम ने एक वीडियो रिलीज किया था जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. फिल्म में प्रभास के अलावा श्रद्धा भी एक्शन करती नजर आएंगी. फिल्म में बेस्ट एक्शन सीन रखे गए हैं, जिसके लिए निर्माता कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. फिल्म में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और नील नीतिन मुकेश भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे. फिल्म का निर्माण यूवी क्रिएशन के वामसी, प्रमोद और विक्रम कर रहे हैं.

बता दें कि श्रद्धा कपूर ने 2018 में अपने करियर की सबसे सफल फिल्म ‘स्त्री’ में काम करके अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा लिया. श्रद्धा इन दिनों ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म में श्रद्धा, वरुण धवन के साथ लीड रोल में नजर आएंगी.

Back to top button