एक्ट्रेस मानवी गगरू ने आज एक बार फिर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर सभी चौकाया ..

‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ वेब सीरीज की एक्ट्रेस मानवी गगरू ने इस साल के शुरुआत में अपनी सगाई की खबर से सबको हैरान कर दिया था। वहीं आज एक बार फिर मानवी अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर सभी चौका दिया है। जीं हां एक्ट्रेस मानवी गगरू ने शादी कर ली है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है।  इसी के साथ इंटरनेट पर हलचल मच गई है।

कुमार वरुण से की गुपचुप कोर्ट मैरिज

अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज में नजर आने वाली एक्ट्रेस मानवी गागरू ने आखिरकार अपना जीवन साथी चुन लिया है। एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो खूबसूरत रेड साड़ी पहने दुल्हन अवतार में दिखाई दे रही है। इस कपल ने साधारण तरीके से शादी की है। कपल की शादी एक नीचे समारोह थी, जिसमे दोनों के परिवार के लोग शामिल हुए थे। वहीं वरुण ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है, जिसमे वह हैंडसम नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस ने शेयर किया खास पोस्ट

अपनी शादी की तस्वीरें साझा करते हुए मानवी ने कैप्शन में लिखा, ‘हमारे करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में आज 23 फरवरी 2023 की इस पलिंड्रोम इस तारीख पर हमने इसे आधिकारिक कर दिया है।’ बता दें कि दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे।

फैंस दे रहे हैं बधाई

मानवी और वरुण की शादी की तस्वीरें देख कई फिल्मी सितारें और उनके चाहमे वाले उन्हें बधाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करे तो मानवी को अपने किरदार सिद्धि पटेल के लिए जाना जाता है। इसके अलावा वो टीवीएफ के शो ट्रिपलिंग में भी नजर आ चुकी हैं। ट्रिपलिंग में मानवी ने चंचल का रोल निभाया था।  

Back to top button