एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह को उनके जन्मदिन की दी बधाई..

भारतीय एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह को जन्मदिन की बधाई दी है। उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर कमेंट के जरिए नसीम को जन्मदिन की बधाई दी और फिर क्या था, सोशल मीडिया पर कुछ ही मिनटों में यह कमेंट वायरल हो गया। नसीम शाह इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में क्वेटा ग्लैडिएटर्स की ओर से खेल रहे हैं। इंस्टाग्राम पर नसीम शाह ने शादाब खान को शादी की बधाई देते हुए पोस्ट डाली थी। 

इसी पोस्ट पर उर्वशी रौतेला ने नसीम शाह को जन्मदिन की बधाई दी और साथ ही डीएसपी रैंक मिलने की भी बधाई दी। नसीम शाह ने इस पर थैंकयू रिप्लाय किया। पाकिस्तान के इस युवा गेंदबाज ने कुछ टाइम पहले ही कहा था कि वह उर्वशी रौतेला को नहीं जानते हैं। वहीं उर्वशी रौतेला नसीम शाह की काफी तारीफ कर चुकी हैं।

उर्वशी रौतेला का नाम टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ भी जुड़ चुका है। सोशल मीडिया पर इन दोनों को लेकर कुछ मजेदार मीम्स भी वायरल हो रहे हैं।

नसीम शाह का जन्मदिन 16 फरवरी को होता है। नसीम शाह अपना 20वां जन्मदिन मना रहे हैं। नसीम शाह ने पाकिस्तान की ओर से 15 टेस्ट, पांच वनडे और 16 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। नसीम शाह ने इन तीनों फॉर्मेट में क्रम से 42, 18 और 14 विकेट लिए हैं।

Back to top button