उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराधों पर बोलीं मायावती- क्या यही है रामराज्य सरकार…

 बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने एक बार फिर प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोला है. मायावती ने योगी सरकार में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर कहा कि क्या यही सरकार का रामराज्य है ? हालांकि, इस पर भाजपा की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.
मायावती ने आज अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, ”यूपी के सीतापुर में नाबालिग दलित के साथ गैंगरेप, चित्रकूट में बंधुआ मजदूरी न करने पर युवक की हत्या व उसके बेटे का हाथ तोड़ना व गोरखपुर में डबल मर्डर आदि जघन्य घटनाओं की बाढ़ आई हुई है. क्या यही है सरकार का रामराज्य? दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो, बीएसपी की यह मांग है.’ उल्लेखनीय है कि लॉकडाउन के बाद से उत्तर प्रदेश में एक बार फिर आपराधिक घटनाएं बढ़ना शुरू हो गई हैं. पिछले कुछ दिनों में बहुत सारी आपराधिक घटनाएं सामने आई हैं. ऐसे में विपक्षी नेता बढे अपराध को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधते रहते हैं.
हाल ही में सीतापुर जिले में तंबौर इलाके के अंतर्गत आने वाले एक गांव में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यहां गांव के एक युवक ने लड़की को घर में अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार किया. फिलहाल, इस मामले में पुलिस की कार्यवाही जारी है. इसी तरह चित्रकूट में बंधुआ मजदूरी से इंकार करने पर दबंगों ने युवक की हत्या कर दी और उसके बेटा का हाथ तोड़ दिया. स्वयं सीएम के गृहजिले गोरखपुर में डबल मर्डर से सनसनी फैली हुई है.

Back to top button