ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. जाह्नवी दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बड़ी बेटी हैं. जाह्नवी के वैसे तो कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं लेकिन इस बार उनकी जो फोटोज सामने आई हैं उसे देखने के बाद तो आप भी जाह्नवी के दीवाने हो जाएंगे. इस बार जाह्नवी का ब्लैक हॉट अंदाज़ सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. जाह्नवी ने अपना ये लुक ईशा अम्बानी की सगाई के लिए केरी किया था.

मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी की आनंद पीरामल के साथ इटली के लेक को में सगाई हो रही है और यही से जाह्नवी की ये तस्वीर वायरल हुई हैं. ईशा की सगाई में जाह्नवी ने अपने इस खूबसूरत लुक से सारी महफ़िल लूट ली. जाह्नवी ने ब्लैक कलर की डिजाइनर ड्रेस पहनी थी जिसमें वो बेहद हॉट लग रही थीं. जाह्नवी के इस लुक को देखकर तो वाकई में कोई भी उनका फैन हो जाए. फैशन के मामले में तो जाह्नवी भी किसी कम नहीं है और ये उनकी तस्वीरें साफ बयां कर रही हैं.

इस ड्रेस पर जाह्नवी ने अपने बालों को खुला रखा है और उनकी रेड लिपस्टिक खूबसूरती में चार चांद लगा रही है. जाह्नवी ने मशहूर डिजाइनर तान्या घावरी द्वारा डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी. जाह्नवी के इस लुक को उनका अब तक का सबसे खूबसूरत और हॉट लुक भी कहा जा सकता है. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो जाह्नवी जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘तख़्त’ में नजर आने वाली है. उनकी ये फिल्म साल 2020 में रिलीज़ होगी.

Back to top button