इस हॉलीवुड फिल्म के सीक्वल में आइटम नंबर करेंगी दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड में अपने हुस्न और पद्मावत फिल्म में अपने किरदार की वजह से पॉपुलर हो चुकी दीपिका पादुकोण को कई लोग लवली गर्ल के नाम से भी जानते हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी दीपिका के चर्चे हैं और उन्हें हॉलीवुड से भी बहुत से ऑफर्स आ रहे हैं. जी हाँ, एक तरफ दीपिका की शादी की चर्चा है तो एक तरफ उन्हें हॉलीवुड में आइटम नंबर करने का मौका मिला है.इस हॉलीवुड फिल्म के सीक्वल में आइटम नंबर करेंगी दीपिका पादुकोण

जी हाँ, खबरों के अनुसार हॉलीवुड फिल्म में जल्द ही दीपिका का आइटम नंबर नजर आने वाला है जो बहुत ही शानदार होगा. दीपिका ने पिछले ही साल हॉलीवुड में डेब्यू किया था और उनकी पहली फिल्म हॉलीवुड के सुपरस्टार Vin Diesel के साथ रही थी, फिल्म का नाम था ट्रिपल एक्स रिटर्न ऑफ जेंडर केज. उस समय ये खबर भी आई थी कि इस फिल्म का सीक्वल भी बन सकता है जिसमे फिर दीपिका ही होंगी और ये बात अब सच हो गई है.

दरअसल में जल्द ही ट्रिपल एक्स के सीक्वल में दीपिका का आइटम डांस नजर आएगा. हाल ही में इस बात की जानकारी डीजे कारुसो ने अपने ट्वीटर पर ट्वीट कर दिया है उन्होंने लिखा है I want to end xxx4 with and Bollywood dance song. Led of course by @deepikapadukone. Lungi Dance?? Something new? अब सभी को दीपिका के आइटम डांस का बेसब्री से इंतज़ार होने लगा है.

Back to top button