इस वजह से महिलाओं को सेक्स की लग जाती है लत, जानिए !

रिलेशनशिप की कई बाते आपने सुनी होंगी लेकिन ये कभी नहीं सुना होगा कि महिला और पुरुष दर्द से परेशान होकर उससे छुटकारा पाने के लिए सेक्स करते हैं। जी हाँ, सेक्स कभी-कभी जरूरत भी बन जाता है और जरुरी भी जिसके चलते महिला और पुरुष तड़प जाते हैं। आज आपको ऐसा ही कुछ बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे। यह एक बिमारी भी है जो सेक्स करने के लिए तड़पती है।इस वजह से महिलाओं को सेक्स की लग जाती है लत, जानिए !

दरअसल, सेक्स करने वाली भी एक बिमारी है जिसके चलते महिला सेक्स के लिए तड़पने लगती है और चाहती है उसका पार्टनर उसके साथ सेक्स करे। बता दें, कि रोज सेक्स करने से महिला का पति इंकार कर देता है तो वह अपने पति के सामने सेक्स करने के गिडगिडाना पड़ता है। इसके लिए डॉक्टर्स भी कहते हैं कि महिला जननांग उत्तेजना विकार (PGAD) नामक बीमारी से पीड़ित है। इसके बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है लेकिन इस पर रिसर्च जारी है।

इसमें महिला रोज़ सेक्स करने के लिए गिड़गिड़ाती है। इस बिमारी पर मिशिगन यूनिवर्सिटी की न्यूरोलॉजिस्ट डॉ़ गुंटा ने बताया कि अभी तक इस बीमारी के कारण करीब 30 तरह की दवाएं दी जा चुकी हैं जिससे कोई फर्क नहीं पड़ा। यह बिमारी अमेरिका की 23 वर्षीय अमांडा को हुई है जिसके कारण वो जॉब भी नहीं कर पा रही है।वहीं उसका मंगेतर इस बिमारी के चलते उसका साथ दे रहा है और हर दिन सम्भोग के लिए तैयार रहता है। 

Back to top button