इस रोमांटिक अंदाज़ में सनी लियोनी ने अपने पति को किया बर्थडे विश

मशहूर पूर्व पोर्न स्टार और बॉलीवुड में अपनी बेहद बोल्ड इमेज बनाने वाली मशहूर अदाकारा सनी लियोनी सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में सनी ने एक और फोटो शेयर की है लेकिन इस बार उन्होंने अपनी कोई बोल्ड फोटो शेयर नहीं बल्कि अपने हैंडसम पति के साथ एक तस्वीर शेयर की है.इस रोमांटिक अंदाज़ में सनी लियोनी ने अपने पति को किया बर्थडे विश

दरअसल आज सनी लियोनी के पति डेनियल वेबर का बर्थडे है. डेनियल ने आज अपने जीवन के 40 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर सनी ने अपने पति को बेहद ही खास अंदाज़ में बर्थडे विश किया है. सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डेनियल के साथ एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों ही मस्तीभरे मूड में दिखाई दें रहे हैं. सनी अपने पति को देखकर फनी एक्सप्रेशन दें रही हैं और डेनियल सनी के ऐसे फनी लुक को देखकर हंस रहे हैं.

सनी ने फोटो शेयर कर साथ में एक बहुत प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. सनी ने कैप्शन में लिखा है कि- ‘हैप्पी बर्थडे मेरे प्यार मेरी लाइफ. मैं हमेशा चाहती हूँ कि तुम हँसते रहो, ऐसे ही मूर्ख रहो और मुझे इसी तरह से प्यार करो. तुम्हारी उम्र भले ही बढ़ गई हो लेकिन तुम्हारा दिल हमेशा ही जवान रहेगा. तुम बॉडी बहुत सेक्सी है.. हे हे. मैं तुमसे बहुत-बहुत प्यार करती हूँ, हैप्पी बर्थडे मेरा प्यार…’ सनी के इस पोस्ट पर उनके फैंस भी कमेंट के जरिए डेनियल को बर्थडे विश कर रहे हैं.

Back to top button