इस युवक ने बिल्ली के साथ कर डाला ये… खौफनाक काम फिर…

आपने जानवरों के प्रति प्यार के किस्से तो कई सुने होंगे और यह प्यार पालतू जानवरों के प्रति देखने को भी मिलता हैं। लेकिन कभीकभार कई असामाजिक तत्व ऐसे भी होते हैं जो जानवरों को नुकसान भी पहुंचाते है। ऐसा ही कुछ हैरान करने वाला वाकिया देखने को मिला जब एक 20 साल के शख्स Aaron James Williamson ने गुस्से में एक मासूम बिल्ली के कान काट दिए। यह युवक जानवरों के प्रति इतना क्रूर हो गया कि मामले को जिसने सुना उसे हैरानी हुई।

जी हाँ, ‘मेट्रो‘ में छपी एक खबर के अनुसार, वो इंग्लैंड के ग्रिम्सबी शहर के रहने वाले हैं। इसी के साथ उन्होंने बताया कि उन्होंने बिल्ली के बच्चे का कान काट दिया और ना जाने कितनी ही ही बार उसे लात-मुक्के भी मारे है। बताया जा रहा है इस बिल्ली का नाम Litten है और इस हादसे में वह अपना कान खो चुकी है। विलियमसन के घर से इस बिल्ली के साथ-साथ दो और बिल्लियों को गंभीर हालत में रेस्क्यू किया गया था और जज Daniel Curtis ने विलियमसन को तीन महीने जेल की सजा दी है।

इसी के साथ उन्हें 250 यूरो (20,000 रुपये) जुर्माना और 120 यूरो (9000 रुपये) सरचार्ज भरने का आदेश भी दिया जा चुका है। इस मामले में बताया गया है कि विलियमसन ने खुद ही अपना गुनाह कुबूल किया है और कहा, ‘मुझे गुस्सा आ गया था। मैंने उसका कान काट दिया। मुझे ये भी नहीं याद मैंने उसे कितनी बार मारा।’

Back to top button