तो इसलिए इस मॉडल के प्राइवेट पार्ट्स की है दुनिया दीवानी, देखे तस्वीरे…

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक हॉट मॉडल ने अपनी अश्लील तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया हैं. जिसने भी इस मॉडल के फोटोज देखे हैं वो हैरान हो गया है. जिस मॉडल के बारे में हम बात कर रहे हैं उसने फोटोशूट में बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. आप भी जब इस मॉडल की बोल्ड तस्वीरें देखेंगे तो उनके किलर लुक पर से अपनी निगाहे नहीं हटा पाएंगे.

इस मॉडल का नाम है Amy Anderssen जो अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के जरिए सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं. एमी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं.

हाल ही में एक बार फिर एमी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है. इस बार एमी ने अपने फोटोशूट में बट दिखाकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

एमी मशहूर पोर्न स्टार हैं और उनके हॉट अवतार की दुनिया दीवानी हैं. एमी ने इस बार तो बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. उन्होंने न्यूड होकर भी फोटोशूट कराया है जिसमें एमी ने सारी हदें ही पार दी थी.

इस कारण नहीं ले पाते कपल सेक्स में पॉर्न जैसा आनंद, जानें क्यों

एमी के सभी फोटोज देखकर उनके फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ गईं हैं. एमी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- you are the reflection of the moon that dazzles of beauty for my heart

Back to top button