इस मामले में सलमान -शाहरुख से बेहद निकलीं आल‍िया भट्ट, जानकर किसी को भी नही हुआ यकीन…

बॉलीवुड एक्ट्रेस आल‍िया भट्ट अपनी शानदार परफॉर्मेंस से लगातार फैंस को सरप्राइज कर रही हैं. उन्होंने टॉप एक्ट्रेस की रेस में खुद की जगह बना ली है. आल‍िया सोशल मीड‍िया पर भी काफी एक्ट‍िव रहती हैं. यही वजह है कि उनके इंस्टाग्राम पर 30 मिल‍ियन फॉलोअर हो गए हैं. आल‍िया भट्ट ने इस खुशी को एक वीड‍ियो में शेयर किया है.

आल‍िया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर 30 मिल‍ियन फॉलोअर हो गए हैं. हालांकि फॉलोअर्स की रेस में आल‍िया से अभी दीप‍िका पादुकोण आगे हैं. दीप‍िका के 33 मिल‍ियन फॉलोअर हैं. लेकिन आल‍िया ने इस रेस में कटरीना कैफ और दूसरे तमाम सितारों को पछाड़ द‍िया है. कटरीना के अब तक 19 मिल‍ियन फॉलोअर हैं. वहीं बॉलीवुड के बड़े स्टार्स सलमान खान और शाहरुख खान के फॉलोअर्स पर नजर डालें तो सलमान खान के अब तक 21 मिल‍ियन फॉलोअर्स हैं. जबकि शाहरुख खान के फॉलोअर्स की संख्या 16 मिल‍ियन है.

आल‍िया भट्ट ने 30 मिल‍ियन फॉलोअर्स होने की खुशी में एक वीड‍ियो शेयर करके शुक्र‍िया कहा है. वीड‍ियो में आल‍िया की पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से लेकर 2019 में र‍िलीज होने वाली कलंक तक के सीन हैं. वीड‍ियो में आल‍िया की फिल्मों के मेकिंग सीन्स भी शामिल किया गया है.

आल‍िया भट्ट का गाना ‘घर मोरे परदेसिया’ इन द‍िनों चर्चा में है. ये उनकी आने वाली फिल्म कलंक का गाना है. गाने में पहली बार आल‍िया क्लास‍िकल डांस स्क‍िल द‍िखाते हुए नजर आ रही हैं. गाने को श्रेया घोषाल और वैशाली माडे ने गाया है. म्यूजिक प्रीतम ने दिया है. गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. रेमो डिसूजा ने गाने को कोरियोग्राफ किया है.

Back to top button