इस महिला पायलेट का किकी चैलेंज देखकर आपके उड़ जाएंगे होश

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई ट्रेंड चलता ही रहता है और ऐसा ही एक ट्रेंड पिछले कुछ दिनों से चलता आ रहा है जिसका नाम है किकी चैलेंज. इस चैलेंज में लोग अपनी कार से उतरकर डांस करने लगते हैं. अब तक तो लोगों ने किकी चैलेंज कार, ऑटो और बाइक से उतरकर पूरा किया लेकिन अब ये चैलेंज हवाई यात्रा तक पहुंच गया है. जी हां… एक महिला पायलेट ने भी विमान से उतरकर किकी चैलेंज को पूरा किया है.इस महिला पायलेट का किकी चैलेंज देखकर आपके उड़ जाएंगे होश

महिला पायलट ने साथ में किकी चैलेंज को पूरा करने के लिए फ्लाइट अटेंडेंट भी मौजूद थी. इतना ही नहीं उन्होंने अपने किकी चैलेंज का वीडियो बनाकर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जो आते ही तेजी से वायरल हो गया. इस महिला पायलट का नाम है एलेजेंड्रा मैनरिकेज. इस वीडियो में आप देख सकते हैं महिला पायलट कॉकपिट में बैठी हुई है और फिर वो लीवर दबाकर फ्लाइट से नीचे उतर जाती हैं और फ्लाइट अटेंडेंट के साथ डांस करने शुरू कर देती है.

दोनों ही मशहूर र रैपर ड्रेक के सॉन्ग ‘किकी डू यू लव मी’ पर डांस करते हुए चल रही हैं और प्लेन भी धीरे-धीरे चलता जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 65 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं और सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हो रहा है. आपको बता दें किकी चैलेंज को पूरा करने में अब तक कई लोगों ने अपनी जान भी गवां दी है लेकिन फिर भी लोग अपनी जान जोखिम में डालकर इस चैलेंज को पूरा करने के लगे हुए है.

Back to top button