इस महिला ने अपने पति के रजामंदी से बनाये हजारो मर्दों से शारीरिक सम्बंध

अगर कोई महिला अपनी लाइफ को रोमांचक बनाने के लिए किसी दूसरे इंसान के साथ सेक्स करे वो भी अपने पति की रजामंदी से तो क्या कहना?कुछ ऐसा ही कारनामा इंग्लैंड के शेफील्ड में रहने वाली एक महिला ने किया है। इस महिला ने अपनी लाइफ को रोमांचक बनाने के लिए वो 3000 मर्दों के साथ अब तक सेक्स कर चुकी है। 63 साल की इस महिला का कहना है कि हर साल वह लगभग 100 मर्दों के साथ संबंध बनाती थीं और ऐसा उसने अपने पति की रजामंदी से किया है।

इस महिला ने बताया कि बैरी नाम के युवक के साथ उसकी शादी काफी पहले ही हो गई थी और इस वक्त उनके दो पोते भी हैं. इस मामले में उनका मानना है कि प्यार एक चीज है और संबंध बनाना दूसरी। अपनी लाइफ में एक ही पार्टनर के साथ जिंदगी बिताना अलग है और उसी के साथ सेक्स करना अलग।

आपको बता दें कि महिला को ऐसा करने का आइडिया किसी और ने नहीं बल्कि उसके पति ने ही दिया। महिला ने बताया कि शादी के सालों बाद उसके पति ने ही सेक्स के लिए पार्टनर बदलने की बात कही थी।

हालांकि पहले तो अपने पति के इस आइडिया को सुनकर महिला को बहुत गुस्सा आया लेकिन कुछ समय बाद वो खुद भी इसके लिए तैयार हो गई। उसने सोचा और माना कि जिंदगी का मतलब है उसे पूरी तरह से एंज्वाय करना।

महिला ने बताया कि उसे अपने पति को किसी दूसरे पार्टनर के साथ जाते और वक्त बिताते हुए देखना बुरा नहीं लगता और उनके पति बैरी का भी ऐसा ही कुछ मानना है। बैरी कहते हैं कि जब वो अपनी पत्नी को किसी दूसरे की बांहों में देखते हैं तो उन्हें बुरा नहीं लगता क्योंकि वो दोनों जानते हैं कि वे प्यार सिर्फ एक दूसरे से ही करते है।

महिला का मानना है कि ये एक अलग तरीके से जिंदगी जीने के तरीका है जिसको पचा पाने वाले लोग काफी ‌कम हैं और इसे सही मायने में करना सबके बस की बात नहीं है।

Back to top button