इस बड़ी एक्ट्रेस से बढ़ रही है एक्टर विकी कौशल की नज़दीकीयाँ, इसलिए हुआ ब्रेकअप!

बॉलिवुड के उभरते हुए कलाकार विकी कौशल ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ से काफी चर्चा में बने हुए और इस फिल्म की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. इसी के बाद विकी अपनी आने वाली फिल्म को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. उरी फिल्म इस साल की पहली सुपरहिट फिल्म रही और लोगों ने इसे काफी पसंद किया है. इस फिल्म के बाद अब विकी अपनी दूसरी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो गए हैं. लेकिन आपको बता दे कि इस बार वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए है. आइये जानते हैं क्या चल रहा है उनकी लाइफ में.इस बड़ी एक्ट्रेस से बढ़ रही है एक्टर विकी कौशल की नज़दीकीयाँ, इसलिए हुआ ब्रेकअप!

ऐसा लगता है कि विकी की पर्सनल लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. विकी ने अपनी पिछली फिल्म ‘मनमर्जियां’ के प्रमोशन के दौरान यह बात स्वीकार की थी वह हरलीन सेठी के साथ रिलेशनशिप में हैं लेकिन अब लगता है कि उनकी रिलेशनशिप मुश्किलों में पड़ गई है. इसी के बाद उनके रिलेशन की खबरें चल रही हैं, पर बीच में ये खबर आई थी कि उन डॉन के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है.

पहले कहा जा रहा था कि विकी कौशल की कटरीना कैफ से नजदीकियां इसकी वजह है लेकिन अब कहा जा रहा है कि विकी और भूमि पेडनेकर की बढ़ती दोस्ती से हरलीन सेठी काफी नाराज हो गई हैं. बताया जा रहा है कि विकी कौशल एक हॉरर फिल्म में काम कर रहे हैं जिसमें भूमि पेडनेकर एक कैमियो रोल कर रही हैं और इसी के सेट पर इनकी नजदीकियां बढ़ी हैं. अब लगता है कि विकी और हरलीन के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. इसी के कारण उन दोनों का या तो ब्रेकअप हो गया है या फिर लड़ाई ही चल रही है.

Back to top button