इस बार गलत जगह भिड़ीं राखी सावंत, रेसलर ने यूं उठाकर पटका की बच ही गई किसी तरह जान वरना…

ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में बनी हुई हैं. विदेशी महिला रेसलर से उन्हें पंगा लेना महंगा पड़ गया है. अंजाम इतना दर्दनाक रहा कि राखी को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है. उन्हें रिंग में रेसलर रोबेल से ऐसी पटखनी मिली की वे 8-10 मिनट तक सुध-बुध खो बैठीं. उन्हें कमर में चोट लगी है. चलिए जानते हैं क्या है पूरा माजरा.

दरअसल, राखी सावंत पंचकूला के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में आयोजित CWE रेसलिंग प्रोग्राम में शिरकत करने पहुंची थीं. एक दिवसीय सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए अंतरराष्ट्रीय रेसलिंग खिलाड़ी द ग्रेट खली समेत कई बड़े रेसलर आए थे. 

चैंपियनशिप के दौरान महिला रेसलर रोबेल ने रिंग में पहुंचकर पंचकूला की महिलाओं को मुकाबले के लिए चुनौती दी. रेसलर ने कहा, ‘नयदि पंचकूला की किसी महिला में दम है तो वह उससे आकर मुकाबला करे.”

वहां मौजूद सभी लोगों ने चुप्पी साधना ठीक समझा. लेकिन चुनौती का नाम सुनते ही राखी सावंत जोश में आ गईं. रोबेल के चैलेंज को स्वीकार करते हुए राखी रिंग में पहुंच गईं. 

राखी रोबेल से बोलीं कि पहले वह उनके चैलेंज को पूरा करे. राखी ने रोबेल के सामने डांस का चैलेंज रखा. चैलेंज के मुताबिक, रोबेल ने एक गाने पर राखी के साथ डांस किया, लेकिन जैसे ही गाना खत्म हुआ रोबेल ने राखी को कंधे पर उठाकर जोर से नीचे फेंक दिया. 

 

Back to top button