इस नवरात्रि पर सबसे खूबसूरत और बुद्धिमान पत्नी पाने के लिए जरूर करें यह उपाय…

कहते हैं नवरात्रि का समय बहुत शुभ होता है और इन दिनों में कई सारे उपाय है जो किए जा सकते हैं. ऐसे में कई लोग हैं जो अपनी शादी ना होने से परेशान रहते हैं. अगर वह चाहे तो नवरात्रि में मां की कृपा से अपने जीवन में चल रही ये सब समस्याओं को खत्म कर सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे..?इस नवरात्रि पर सबसे खूबसूरत और बुद्धिमान पत्नी पाने के लिए जरूर करें यह उपाय...

उपाय – कहा जाता है ऐसे कई उपाय है जिन्हे अपनाकर आप अपने जीवन में सुख शांति और समृद्धि के साथ साथ अपनी समस्याओं से भी निजात पा सकते हैं तो आइए जानते हैं कि वो कौन से उपाय हैं. जी दरअसल नवरात्रि में दुर्गा सप्तशती की पुस्तक में से नित्य अर्गला स्तोत्र का एक पाठ करने से सुलक्षणा पत्नी की प्राप्ति संभव हो जाती हैं और आपकी इच्छाएं भी जल्द से जल्द पूर्ण हो जाती हैं. इसी के साथ ध्यान रहे कि अर्गला स्तोत्र के 24वें ​श्लोक का मंत्र रूप में 108 बार पाठ करने या फिर जाप करने से पत्नी रूपी गृहलक्ष्मी की प्राप्ति संभव हो जाती हैं.

कहा जाता है अगर इंसान के जीवन में आर्थिक समस्या है तो इससे छुटकारा पाने और जीवन में धन दौलत की प्राप्ति के लिए पहले नवरात्रि को एक लाल रंग के कपड़े में 11 कौड़ियों और तीन गोमती चक्र को रख दें. उसके बाद माता के पूजन के साथ उस पर हल्दी से तिलक करके उसे पूजा घर में रख दें. कहा जाता है अगर आप ऐसा करते हैं तो इससे आपको धन की प्राप्ति अवश्य ही होगी और जीवन में चल रही आर्थिक तंगी की समस्या भी दूर हो जाती है.

Back to top button