इस त्यौहारी सीजन में खरीदे ये सस्ते ब्लूटूथ स्पीकर…

बदलते समय में हर कोई गाने सुनने का शौकीन है, वैसे भी आप घर में अकेले हैं और कोई काम कर रहे हैं, आपको पुराने क्लासिक गाने सुनने का मन हो रहा है या फिर आप चार दोस्त एकसाथ हैं और मस्ती करने के लिए नए गाने सुनना चाहते हैं. इसके लिए ब्लूटूथ स्पीकर सबसे अच्छा विकल्प है क्योंकि ये स्पीकर पोर्टेबल होते हैं और इनको चलाना बहुत ही आसान होता है। ये स्पीकर्स अमेजन जैसे मार्केट प्लेस पर 2,000 रुपये से भी कम कीमत पर उपलब्ध हैं.

Portronics POR-821 SoundDrum Wireless Bluetooth 4.2 Stereo Speaker –

पॉर्ट्रोनिक्स का यह साउंड ड्रम एफएम और यूएसबी म्यूजिक के साथ आता है. यह स्पीकर ब्लैक, ब्ल्यू एवं ग्रे कलर्स में एवेलेबल है. काफी स्टाइलिश लुक वाले इस स्पीकर की एमआरपी भी 2,999 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह 1,699 रुपये में एवेलेबल है.

boAt Stone 650 Wireless Bluetooth Speaker

बोट का यह बेहद स्टाइलिश ब्लूटूथ स्पीकर वाटर एवं डस्ट रेसिस्टेंट फीचर्स के साथ आता है. यह पोर्टेबल स्पीकर है लेकिन इसे माउंट भी किया जा सकता है. 4,990 रुपये एमआरपी का यह प्रोडक्ट 1,999 रुपये में एवेलेबल है.

Mi Compact Bluetooth Speaker 2

यह ब्लूटूथ स्पीकर अमेजन पर मात्र 799 रुपये में एवेलेबल है.सफेद कलर एवं आकर्षक डिजाइन वाले इस स्पीकर में इन-बिल्ट माइक है.शाओमी का कहना है कि यह डिवाइस 6 घंटे का बैटरी बैकअप देता है। यूजर्स ने इस स्पीकर को 4.2 रेटिंग दी है.

JBL GO Portable Wireless Bluetooth Speaker with Mic

जेबीएल के इस ब्लूटूथ स्पीकर पर अमेजन पर शानदार डील मिल रही है. ब्लैक, रेड और ग्रे सहित आठ कलर्स में उपलब्ध इस ब्लूटूथ स्पीकर की एमआरपी 2,699 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह डिवाइस 1,699 रुपये पर मिल रहा है. इस डिवाइस को अमेजन पर 4.4 की रेटिंग मिली हुई है.

boAt Stone 200 Portable Bluetooth Speakers 

यह अमेजन च्वाइस वाला प्रोडक्ट है. इसे यूजर्स ने 4.5 की रेटिंग दी है.यह प्रोडक्ट ब्लैक, ब्ल्यू और औरेंज कलर में एवेलेबल है. इस प्रोडक्ट पर अमेजन पर काफी अच्छी डील मिल रही है. इस प्रोडक्ट की एमआरपी 2,999 रुपये है लेकिन यह स्पीकर अमेजन पर मात्र 1,299 रुपये में मिल रहा है.

Back to top button