इस तरह की लड़कियों से शादी करने से तुरंत बदल जाएगी आपकी सोई हुई किस्मत

लड़कियों के होंठ लड़कों के आकर्षण का केंद्र होते है। किसी की बाहरी पर्सनैलिटी से उसके व्‍यवहार के बारे में पता लगाया जा सकता है। हर व्‍यक्‍ति का स्‍वभाव अलग होता है और इसकी पहचान आप उसके बाहरी व्‍यक्‍तित्‍व से कर सकते हैं। लड़कियों के स्‍वभाव के बारे में भी जानने के लिए सामुद्रिक शास्‍त्र में कई तरीके बताए गए हैं।इस तरह की लड़कियों से शादी करने से तुरंत बदल जाएगी आपकी सोई हुई किस्मत

कैसे जानें लड़कियों का स्वभाव:

# अगर किसी लड़की के होंठ ज्‍यादा आकर्षक लगते हैं तो ऐसी लड़कियां मेहनती, बुद्धिमान, ईानदार, दयालु और दूसरों का सम्‍मान करने वाली होती हैं।

# पतले होंठ वाली लड़कियां अपने परिवार और जीवनसाथी से बहुत प्‍यार करती हैं। इनका स्‍वभाव अत्‍यंत महत्‍वाकांक्षी होता है। ये अपने पार्टनर को मुश्किल में कभी अकेला नहीं छोड़ती हैं।

प्रेम का प्रतीक है शुक्रवार ऐसे करें पूजा तो मिलेगा शुभ फल…

# मोटे होंठों की शेप वाली लड़कियां थोड़ी झगड़ालू और तुनकमिजाज वाली होती हैं। इनके ऐसे ही व्‍यवहार के कारण इनकी कभी अपने पार्टनर से नहीं बनती है। इन्‍हें दूसरों के साथ घुलने-मिलने में भी समय लगता है।

# जिन लड़कियों के होंठ काले होते हैं वो पढ़ाई में तेज और होशियार होती हैं। ये बातूनी होती हैं और अपने पति की खूब सेवा करती हैं।

# गुलाबी होंठ वाली लड़कियां अपने स्‍वभाव से हर किसी का दिल जीत लेती हैं। ये उदार, बुद्धिमान और ईमानदार होती हैं। इनमें थोड़ा अहंकार भी होता है।

Back to top button