इस तरह का कपड़ा पहनने से सम्भोग करने का मजा हो जायेगा कई गुना

अगर पार्टनर्स के बीच कभी कोई प्रॉब्लम चल रही हो तो समझ लेना उनकी सेक्स लाइफ भी बहुत खास नहीं चल रही है। जी हां, कई शोध में इस बात का खुलासा हो चुका है कि आपकी सेक्स लाइफ जितनी खुशनुमा होती है उतने ही पार्टनर्स एक-दूसरे के करीब होते हैं। लेकिन आपको बता दें कुछ पार्टनर्स ऐसे है होते जो लोग सेक्स करने के बाद भी इसका पूरा मजा नहीं ले पाते हैं। अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा ही है तो आज आपको एक ट्रिक बताने जा रहे हैं जिससे आप सेक्स लाइफ का मजा ले सकेंगे।

अक्सर लोगों को लगता है कि 70 या 80 के पार उम्र के पार्टनर्स के सेक्स करने के इच्छा खत्म हो जाती हैै लेकिन ऐसा नहीं है। अगर महिलाएं स्वस्थ्य होती हैं तो वह ‘सेक्स कवो क्लिटरल’ आॅर्गेज्म पा जाती है जिससे वह सेक्स का मजा ले पाती है। वहीं अगर महिलाओं को आॅर्गेज्म नहीं मिल पाता है तो वह इस ट्रिक से आसानी से आॅर्गेज्म पा सकती है। एक शोध में खुलासा हुआ है कि जिन महिलाओं के पैर अधिक गर्म होते हैं वह आॅर्गेज्म जल्दी पाती हैं। अगर आपके पैर गर्म नहीं है तो आप मौजे पहनकर सेक्स करें।

तो अब आप समझ गए होंगे कि अपनी सेक्स लाइफ को कैसे बेहतर बनाना है। वहीं महिला को  आॅर्गेज्म पाने में दिक्क्त आ रही हैं तो उसके लिए उन्हें क्या करना होगा। 

Back to top button