इस ट्रिक के अपनाने से 4G नेट देगा 5G की स्पीड…

जिस प्रकार से टेक्नोलॉजी का विकास हो रहा है उसे देखते हुए अब हर किसी को 5G का बेसब्री से इंतज़ार है. देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी जियो ने इस पर काम भी शुरू कर दिया है. वहीं और भी कई कंपनियां इसी क्रम में काम कर रही है. वहीं अगर आप हालिया 4G स्पीड से परेशान है तो हम आपको एक तरीका बताने जा रहे है जिसे कि आप 4G स्पीड में ही 5G का आनंद ले सकेंगे. 

अधिकतर देखने में आता है कि हम जब अपने स्मार्टफोन को चलाते है तो कई बार हमारा मोबाइल का नेट सही रूप से काम नहीं करता है जिससे हमें काफी परेशानी होती है. हम लोग परेशान रहते है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी टेक्निक बताएँगे जिसके इस्तेमाल से आपके मोबाइल में नेट बहुत ही ज्यादा फ़ास्ट नेट काम करने लगेगा. 

इस ट्रिक के लिए सबसे पहले आपको अपने फोन की सेटिंग्स में जाना होगा. अब आप इसके बाद मोबाइल नेटवर्क में जाएं. मोबाईल नेटवर्क में जाने के बाद अपने नेटवर्क पर आए. यहां पर आप पाएंगे कि आपको यहां एक्सेस पॉइंट नाम से एक विकल्प नजर आएगा. उस पर और नए APN को सेलेक्ट करें नए APN के नाम में आपको Boost Speed लिखना होगा उसे लिखकर सेव करें और नेटवर्क को रिसेट करें फिर फोन का स्विच ऑफ करके ऑन करे. यह सब प्रक्रिया पूर्ण करने के बाद  आपके फोन की इंटरनेइ स्पीड दस गुना तक बढ़ जाएगी. 

Back to top button