इस गर्मी ये कंपनी लाई है खास ऑफर, अब किराये पर ले सकेंगे AC और कूलर

गर्मी आ चुकी है. धीरे-धीरे घर में बिना कूलर और एयर कंडीशनर (AC) के रह पाना मुश्क‍िल होने लगा है. ऐसे में अगर आप सोच रहे हैं कि आप भी अपने घर में एसी या कूलर लगवा लें, तो अब आप यह काम बड़ी आसानी से कर सकते हैं.

इस गर्मी ये कंपनी लाई है खास ऑफर, अब किराये पर ले सकेंगे AC और कूलर आप चाहें तो एसी व कूलर किराये पर ले सकते हैं. एसी व कूलर को किराये पर लेने के लिए आपको कहीं जाने की जरूरत भी नहीं है. आप अपने घर पर बैठकर ही इन दोनों चीजों को किराये पर ले सकते हैं.

दरअसल रेंटल मार्केटप्लेस GrabOnRent.com ने यह खास सुविधा लाई है. कंपनी के मुताबिक आप इनके प्लैटफॉर्म से न सिर्फ एसी और कूलर ले सकेंगे, बल्क‍ि आप रेफ्र‍िजरेटर समेत अन्य चीजें भी किराये पर ले सकते हैं.

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक फिलहाल यह सेवा बेंगलुरु, गुड़गांव, हैदराबाद और मुंबई में दी जा रही है. अगर आप इन शहरों में रहते हैं और इस गर्मी AC व कूलर किराये पर लेना चाहते हैं, तो आगे जानिए इसके लिए आपको कितना चुकाना पड़ेगा.

कंपनी के मुताबिक अगर आप एसी व कूलर किराये पर लेना चाहते हैं, तो इसकी शुरुआत 799 रु. प्रतिमाह से होगी. आपको हर महीने 799 रुपये से लेकर 2049 रुपये तक खर्च करने पड़ेंगे. कंपनी के मुताबिक वह एसी और कूलर के सभी बड़े ब्रांड्स के प्रोडक्ट यहां पर दे रही है.

ऐसे करें बुक: GrabOnRent ने बताया कि एसी और कूलर को बुक करने के लिए आप कंपनी की वेबसाइट पर पहुंच सकते हैं. यहां आपको अपना शहर चुनना होगा. इसके बाद आप पसंदीदा एसी को किराये पर बुक कर सकते हैं. 

4 घंटे में डिलीवरी: जैसे ही आप इसे बुक करेंगे. कंपनी आपको महज 4 घंटों के भीतर इसकी मुफ्त डिलीवरी करेगी. आप चाहें तो किराये का भुगतान ऑनलाइन कर सकते हैं या फिर कैश ऑन डिलीवरी का विकल्प भी चुना जा सकता है.

हालांकि सामान किराये पर लेने से पहले आपको केवाईसी की एक प्रक्रिया को भी पूरा करना होता है. इसमें किराये का अनुबंध समेत अन्य चीजें होती हैं. दरअसल सामान की सुरक्षा को पुख्ता बनाए रखने के लिए कंपनी यह कदम उठाती है.

कंपनी के मुताबिक वह सामान किराये पर देने के साथ ही इसकी मु्फ्त में सफाई और इंस्टॉलेशन समेत अन्य सुविधाएं भी देती है. कंपनी का दावा है कि 2015 में शुरुआत करने के बाद से लेकर अब तक वह 50,000 से ज्यादा परिवारों को अपनी सेवा दे चुकी है.

रखें ये ध्यान: अगर आप GrabOnRent के प्लैटफॉर्म या किसी भी अन्य कंपनी से किराये पर सामान ले रहे हैं, तो पहले इससे जुड़े नियम व शर्तों को अच्छे से समझ लें और इससे जुड़े अपने सवालों के जवाब हासिल कर लें. इससे आपको किसी भी तरह के नुकसान से बचने में मदद मिलेगी.

Back to top button