इस खास दोस्त ने बताया आखिरी वक्त में कैसी थी रीता की हालत, अभी सामने आया उनका पार्थिव शरीर की पहली तस्वीर

मशहूर टीवी और फिल्म एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का आज सुबह निधन हो गया । डॉ हाथी के बाद एक और कलाकार के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है । खबरों की मानें तो उन्हें किडनी की बीमारी और इसके चलते उन्हें ICU में एडमिट करवाया गया था । जहां उनका निधन हो गया ।इस खास दोस्त ने बताया आखिरी वक्त में कैसी थी रीता की हालत, अभी सामने आया उनका पार्थिव शरीर की पहली तस्वीर

रीता पिछले 4 दशक से फिल्म और टीवी से जुड़ी हैं । इन दिनों वो टीवी शो ‘निमकी मुखिया’ में इमरती देवी का रोल निभा रही थीं । रीता ने 1973 में FTII से एक्टिंग की ट्रेनिंग ली थी । जहां जरीना वाहब उनकी बैचमेट थीं ।

रीता और जरीना अच्छी दोस्त भी थीं । स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम से बात करते हुए जरीना ने बताया, ‘5 दिन पहले ही हम दोनों मिलने का प्लान बना रहे थे लेकिन फिर कैंसिल हो गया । काश प्लान कैंसिल ना होता तो मुझे पता चल जाता कि वो बीमार थीं ।’

‘वो हॉस्पिटल में थीं और मैं उनसे मिल भी नहीं पाई । FTII के दिनों में हम बैचमेट थे और वो मेरी क्लोज फ्रेंड भी थी । पिछले साल हम एक साथ सिरडी गए थे ।’ रीता का फोन ऑफ था इसलिए जरीना से उनकी बात भी नहीं हो पाई ।

जरीना आगे कहती हैं, ‘मैं कुछ FTII दोस्तों के साथ कंवलजीत के घर पर थी । उसने कहा कि चलो रीता से मिलकर आते हैं । लेकिन हम नहीं जा पाए । काश फोन बंद होते हुए भी हम उससे मिलने गए होते ।’ जरीना ने रीता से अपनी आखिरी मुलाकात के बारे में बताया ।

देखे विडियो:-

https://www.instagram.com/p/BlUuh8rBg_P/

Back to top button