इस खास तरीके से सर्दियों में करें सेक्स की शुरुआत, अपनाएं कुछ नया

सर्दियों का मौसम शुरू हो रहा है और ऐसे में कपल्स अक्सर एक दूसरे के ज्यादा करीब रहने लगते हैं. साथ ही ऐसे मौसम में कपल्स के बीच ज्यादा ही रोमांस देखने को मिलता है. लेकिन अगर ऐसे में आपका मन सेक्स के लिए अधिक होने लगे तो इसमें हैरान होने की कोई बात नहीं है. मौसम ही ऐसा है, और सर्दी में ही सेक्स का अधिक आनंद आता है. ऐसा क्यों होता है आइये जानते हैं इसके बारे में. साथ ही सर्दी के साथ सेक्स में नया क्या ट्राय करें ये भी जान लीजिये जो आपकी सेक्स लाइफ को और भी रोमांटिक बना देगा. 

* सर्दियों में जब आप सेक्स करना शुरू करें तो उससे पहले थोड़ी आग जला लें, ये मौसम को और भी ज्यादा रोमांटिक बना देता है. जब आप पार्टनर के करीब आएंगे तो रोमांस करने में अधिक आनंद मिलेगा.

* सर्दी में अगर आप हॉट शॉवर लेते हैं ये और भी बेहतरीन हो सकता है. हॉट शॉवर बाथ आपके रिश्ते को और भी रोमांटिक बना देगा. इसके बाद आपका सेक्स का मूड अपने आप बन जायेगा.

* ऐसे ही सर्दी का मौसम कपल को एक दूसरे से दूर होने नहीं देता और बात करें कहीं बाहर की तो, ऐसे में एक कपल अक्सर ज्यादा करीब आजाते हैं और सेक्स का आनंद ले पाते हैं. 

* सेक्स को और भी बेहतर बनाना है तो मोज़े पहनकर सेक्स करें. इसका मज़ा सर्दी में ही आ सकता है. ऐसे में सेक्स करने से ऑर्गेज्म मिलने के ज्यादा चांस रहते हैं और सेक्स का मज़ा डबल हो जाता है.

* सर्दियों में अगर सेक्स की डिमांड बढ़ानी है तो जमकर केक और चॉकलेट खाएं. इसके बाडी सेक्स में कितना आनंद आएगा ये तो सोच भी नहीं सकते. 

Back to top button