इस एक्ट्रेस ने शेयर की हॉट तस्वीरें, जून में बानी दो बच्चों की मां…

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई एक्ट्रेस या हॉट मॉडल अपने बोल्ड फोटोज शेयर कर तहलका मचाती ही रहती हैं लेकिन हम आपको आज जिस एक्ट्रेस से मिलवा रहे हैं उसकी हॉट अदाओं को देखकर तो आपका भी दिल खुश हो जाएगा.
इस एक्ट्रेस के बोल्ड लुक को देखकर आपका भी दिमाग घूम जाएगा. हम बात कर रहे हैं इंडो-कनाडियन एक्ट्रेस लीसा रे के बारे में जिन्होंने हाल ही में एक बार फिर अपनी सेक्सी फोटोज शेयर की है.
सेक्सी फोटोज की शेयर

लीजा का जन्म 4 अप्रैल 1972 को कनाडा में हुआ था. लीजा ने अपने एक्टिंग करियर में कई सारी फिल्में और टीवी शोज़ किए हैं. इन दिनों तो लीजा रे फिल्मों से दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिये अब भी अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. आए दिन वह अपने सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है.
लीजा 46 साल की हो गई हैं लेकिन अब भी उनकी खूबसूरती और जवानी बरक़रार हैं. हर बार की तरह इस बार फिर से लीजा ने बोल्ड फोटोज शेयर कर दिए हैं. लीजा को देखकर यह जरा भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि उनके दो बच्चे हैं.

जी हां… पिछले साल ही लीजा ने जून में अपनी जुड़वां बेटियों को जन्म दिया है. लीजा कैंसर जैसी बीमारी को भी हरा चुकी हैं. इस बार फिर से लीजा की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. आगे देखिए उनकी और भी हॉट और सेक्सी फोटोज.

Back to top button