इस एक्टर के अजीबो-गरीब जूते देखकर चक्रा गया लोगों का दिमाग…

बॉलीवुड के रंगीला राजा यानी एक्टर रणवीर स‍िंह हर दूसरे दिन अपने अतरंगी अवतार में नजर आ ही जाते हैं. रणवीर इन द‍िनो अपनी आगामी फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में ब‍िजी चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी. फिल्म के प्रमोशन के लिए रोजाना रणवीर स‍िंह अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं. बीती रात ही वो कोमल नाहटा के शो पर पहुंचे थे और इस दौरान भी रणवीर चर्चाओं में आ गए. लेकिन इस बार रणवीर के कपड़ें नहीं बल्कि उनके जूते वायरल हो गए हैं.इस एक्टर के अजीबो-गरीब जूते देखकर चक्रा गया लोगों का दिमाग...

आपको बता दें बॉलीवुड में रणवीर स‍िंह को उनके अतरंगी फैंशन सेंस के लिए जाना जाता हैं. ऐसे में चैट शो पर वो कलरफुल शूज पहनकर गए थे. जैसे ही फोटोग्राफर्स का ध्यान रणवीर के जूतों पर गया उन्होने तुरंत जूतों की तस्वीरें लेना शुरू कर दी. सोशल मीड‍िया पर अब रणवीर के इस अलग स्टाइल वाले जूतों की खूब चर्चा हो रही हैं.

आपको बता दें फिल्म गली बॉय में रणवीर स‍िंह के साथ आल‍िया भट्ट नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. फिल्म गली बॉय की कहानी मुंबई के स्ट्रगल‍िंग रैपर ड‍िवाइन और नेजी की लाइफ से जुड़ी हुई है. ये फिल्म वैलेंटाइन डे के मौके पर 14 फरवरी र‍िलीज हो रही है.

Back to top button