इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए तीन नए गेमिंग मॉनिटर किए पेश..

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग ने अपने भारतीय यूजर्स को नए गेमिंग मॉनिटर का तोहफा दिया है। कंपनी ने भारत में ‘Odyssey Gaming monitors’ की लेटेस्ट रेंज लॉन्च की है। इस रेंज में कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए तीन नए गेमिंग मॉनिटर Odyssey OLED G8, Odyssey Neo G7 और Odyssey G7 पेश किए हैं। इन गेमिंग मॉनिटर को अलग- अलग रंग और रेंज में पेश किया गया है।

किस कीमत पर लाए गए हैं नए गेमिंग मॉनिटर

भारतीय ग्राहकों के लिए कंपनी ने 75 हजार रुपये के बेस प्राइस पर गेमिंग मॉनिटर पेश किया है। इस कीमत पर यूजर Odyssey G7 को खरीद सकता है। Odyssey G7 ब्लैक कलर में आता है। इसके अलावा 43 इंच के Odyssey Neo G7 को वाइट कलर में खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 1,30,000 रुपये रखी गई है।

इसी तरह ग्राहकों के पास 32 इंच के Odyssey Neo G7 को भी खरीदने का विकल्प है। यह ब्लैक कलर में खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत 1 लाख रुपये रखी गई है। टॉप मॉडल Odyssey OLED G8 मॉनिटर को सिल्वर कलर में खरीदने का विकल्प दिया जा रहा है। यह 1,75,000 रुपये की कीमत पर लाया गया है।

गेमिंग ही नहीं cinematic experience का भी मजा

कंपनी की ओर से कहा गया है नए मॉनिटर्स को मॉडर्न- डे यूजर की सुविधा को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है। इन मॉनिटर्स में ना सिर्फ गेमिंग का बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलेगा, बल्कि स्मार्ट एंटरटेनमेंट हब की मदद से सिनेमैटिक एक्सपीरियंस भी मिलेगा।

इसके अलावा मॉनिटर को स्लीक डिजाइन और फास्टर रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया गया है। नए डिवाइस के ऑडियो सिस्टम में भी सुधार किए गए हैं। कुल मिलाकर सैमसंग के नए मॉनिटर यूजर को नेक्स्ट- जनरेशन गेमिंग एक्सपीरियंस देने का दावा करते हैं।

Back to top button