इन सेक्स पोजीशन में महिलाएं करती है उह! लाला, हो जाएगी इस तरह मदहोश…

सेक्स लाइफ को महिलाओं द्वारा भी उतना ही पसंद किया जाता है जितना की पुरुषों के द्वारा. एक बेहतर सेक्स लाइफ के लिए अलग अलग के प्रयोग करने पड़ते है. रोजाना एक ही तरह का सेक्स कर इंसान बोर हो जाता है. यदि आप महिलाओं को चरम आनंद का एहसास कराना चाहते है तो नीचे दिए गए पोजीशन को ट्रॉय करे. इन पोजीशन में सेक्स कर महिलाएं खुश रहती है और करती है उह! लाला…

इन सेक्स पोजीशन में महिलाएं करती है उह! लाला, हो जाएगी इस तरह मदहोश...

महिला पुरूष के उपर:

इस पोजिशन में जिसमें महिला अपने पार्टनर के ऊपर बैठ जाती है. आम तौर पर महिलाओं को हावी होना पसंद होता है और इस पोजीशन में उसी बात का अहसास ज्‍यादा होता है. इस पोजीशन में महिलाएं बहुत जल्‍द चरम सीमा यानी रति निष्‍पत्ति की अवस्‍था में पहुंच जाती हैं. इस दौरान पुरूष को महिला का पुरा सहयोग करना चाहिए, और नीचे से उपर की तरफ दबाव भी बनाना चाहिए.

स्‍पून फिटिंग पोजीशन:

महिलाओं को स्‍पून फिटिंग पोजीशन भी काफी पसंद होती है. इस पोजीशन में जिस प्रकार दो चम्‍मच एक दूसरे में फिट हो जाते हैं, उसी प्रकार महिला, पुरुष एक दूसरे के आलिंगन में खो जाते हैं. पुरुष पीछे की तरफ रहता है और महिलो को आनंद के चरमोत्‍कर्ष पर पहुंचाता है.

पुरूष के जांघ पर महिला:

सेक्स की इस बेहतरीन क्रिया में पुरुष की जांघों पर उसकी पार्टनर बैठ जाती है. इस क्रिया में बैठकर संभोग किया जाता है. इसमें सीधे दिल से दिल का संपर्क होता है. यदि इस क्रिया के साथ चुंबन भी लिया जाए तो प्‍यार का अहसास कई गुना बढ़ जाता है.

Back to top button