इन जगहों पर करेंगे सेक्स तो आऐगा डबल मजा

कई बार आप सेक्स करते समय यह जरूर सोचते होगे की बेड के अलावा क्यों नही कोई दूसरी जगह पर सेक्स का आनंद लिया जा सकता है। नियमित रूप से केवल बेड पर सेक्स करने से आपके मन में खटास पैदा हो सकती है, इसलिए आपको अपनी उत्तेजना को जिंदा रखने के लिए कमरे की अन्य जगहों का भी इस्तेमाल करना चाहिए। तो आज हम आपको आपके घर के अंदर की सेक्स का किसी दूसरे तरीके से आनंद लेने के तरीके के बारें में बताने जा रहे है।इन जगहों पर करेंगे सेक्स तो आऐगा डबल मजा

Also Read:   मोटे मर्दों की सेक्स लाइफ होती है शानदार, रिसर्च में हुआ खुलासा

दीवार और दरवाजा- अगर आप सेक्स के दौरान कई तरह की पोजिशन का मजा लेना चाहते हैं तो इनसे बेहतर विकल्प कुछ नहीं है। इनके सहारे आप ओरल सेक्स, स्टैंडिंग डोगी स्टाइल, स्टैंडिंग पोजिशन का मज़ा ले सकते हैं।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का सेक्स वीडियो हो गया लीक, बॉलीवुड संग हॉलीवुड में हलचल…

कंप्यूटर टेबल या डेस्क- इन चीजों का इस्तेमाल वैसे तो आप कई कामों के लिए करते होंगे लेकिन यहां सेक्स का मज़ा दोगुना हो सकता है। इन पर आप कई तरह की पोजिशन का मजा ले सकते हैं।

Also Read:   खीरे से किया इतनी बार की चली गई प्रेमिका की जान!

चेयर- अगर आप कुछ रचनात्मक करना चाहते हैं तो टेबल की चेयर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। वैसे आप इस पर ज्यादा पोजिशन ट्राई नहीं कर सकते हैं।

फर्श- आपके बेडरूम का फर्श एक बेहतर स्थान साबित हो सकता है। अगर आपके पास कालीन नहीं है तो आप फर्श पर कम्बल या चादर बिछाकर अपने मुकाम तक पहुंच सकते हैं। फर्श पर सेक्स करना एक सुखद अनुभव साबित हो सकता है।

Also Read:   यहां के पुरुष पत्नी को देते है, किसी और के साथ सेक्स करने का मौका

दुसरे स्थान- अगर घर में केवल आप दोनों हैं तो आप बेडरूम के अलावा घर के विभिन्न स्थानों का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

 
Back to top button