इन आसान तरीकों से लहंगे और दुपट्टे को करें स्टाइल

लहंगा तो हर लड़की पहनती है और उसे पहनकर वो उसमें सबसे ज्यादा स्टाइलिश भी दिखना चाहती है। लेकिन लहंगा पहनते समय हर लड़की को एक परेशानी होती है जो सबसे बड़ी है और वो ये है कि लहंगे के साथ दुपट्टे को कैसे स्टाइल किया जाए। जी हां लहंगे के साथ दुपट्टा स्टाइल करना सबसे जरुरी होती है। अगर आप दुपट्टे को ठीक से स्टाइल नहीं करती तो आपका पूरा लुक ही बिगड़ जाता है इसलिए आप इस वीडियो को देखकर दुपट्टे को ठीक से स्टाइल करना भी सीख लें।

इन आसान तरीकों से लहंगे और दुपट्टे को करें स्टाइल

लहंगा किसी भी रंग का हो और दुपट्टा कैसा भी हो उसे ठीक से स्टाइल करना बहुत जरुरी होती है। अगर आपकी ग्लैमरस दिखना चाहती हैं तो दुपट्टे को अलग तरह से स्टाइट किया जाता है और अगर आप एलीगेंट लुक चाहती हैं तो आपको दुपट्टा अलग तरह से स्टाइल करना होता है। इस वीडियो में दुपट्टे को तरह-तरह से स्टाइल करना सीखाया गया है। 

अगर आप लहंगा पहनने वाली हैं तो आप पहले ये वीडियो देख लें। इस वीडियो से लहंगे के साथ दुपट्टे को आप इवेंट के हिसाब से भी स्टाइल करना सीख सकती हैं। वैसे लड़कियां अगर लहंगा पहन रही हों तो वो पार्लर से जाकर ही तैयार होती है क्योंकि उनका मानना ये होता है कि खुद से लहंगे के दुपट्टे को स्टाइल नहीं किया जा सकता अगर आप भी उन्ही लड़कियों में से हैं तो पहले ये वीडियो देख लें क्योंकि इसे देखने के बाद आपका पार्लर जाने का खर्चा जरुर बच जाएगा। 

Back to top button