सेना ने किया अब तक का बड़ा खुलासा; इंडियन आर्मी ने मार गिराए 125 आतंकी

सेना ने किया अब तक का बड़ा खुलासा; इंडियन आर्मी ने मार गिराए 125 आतंकी | जी हाँ!! #POK में #PAKISTAN के आतंकियों के खिलाफ की गई सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। भारतीय सेना द्वारा नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार आतंकी ठिकानों पर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक में पाकिस्तान आधारित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा को भारी नुकसान पहुंचा है। खुफिया एजेंसियों द्वारा पकड़ी गई बातचीत संबंधित आकलन रिपोर्ट के मुताबिक लश्कर के लगभग 125 आतंकवादी मारे गए।

सेना ने किया अब तक का बड़ा खुलासा; इंडियन आर्मी ने मार गिराए 125 आतंकी

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद सेना ने किया बड़ा खुलासा

इंडियन आर्मी की फील्ड रिपोर्टिंग से खुलासा हुआ है कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तानी सेना और आईएसआई ने कश्मीर घाटी में आतंकियों के फंड में बढ़ोतरी कर दी है। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि PoK के दुदनियाल लॉन्च पैड पर सर्जिकल स्ट्राइक से लश्कर को भारी नुकसान हुआ है. वहीं हाल के घुसपैठों में 130 से ज्यादा आतंकी मारे जा चुके हैं।
आतंकी साबित कर रहे अपनी मौजूदगी
खुफिया एजेंसी के मुताबिक हाल के दिनों में आतंकियों का पुलिस स्टेशन को निशाना बनाना और हथियार छीनने की घटनाओं को इसलिए अंजाम दिया जा रहा है, ताकि यह साबित हो सके कि सेना की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भी कश्मीर में आतंकी गतिविधियां और आतंकी बरकरार हैं।
सेना ने किया अब तक का बड़ा खुलासा; इंडियन आर्मी ने मार गिराए 125 आतंकी
लश्कर को सबसे ज्यादा नुकसान
सूत्रों के मुताबिक भारतीय सेना की फील्ड यूनिटों से उपलब्ध आकलन रिपोर्ट में कई पाकिस्तानी प्रतिष्ठानों के बीच हुई रेडियो बातचीत शामिल है। इससे पता चला है कि उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा सेक्टर के सामने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर स्थित दुदनियाल आतंकी शिविर में लश्कर-ए-तैयबा को अधिकतम नुकसान पहुंचा।
Back to top button