इंडियन आइडल 13 की इस कंटेस्टेंट ने रणबीर को कहा अंकल, पढ़े पूरी ख़बर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन में बिजी हैं और अलग अलग शहरों और इवेंट्स में शिरकत कर रहे हैं। रणबीर ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफस्क्रीन भी दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। ऐसे में अब रणबीर हाल ही में इंडियन आइडल 13 में पहुंचे, जहां एक कंटेस्टेंट ने रणबीर को अंकल कह दिया,एक्टर ने जिस अंदाज में उस बच्ची को जवाब दिया, वो चर्चा में आ गया है।

रणबीर को कहा अंकल
दरअसल शो का एक क्लिप सोशल मीडिया पर सामने आया है। जहां सुपरस्टार की मंडली भी जावेद अली के साथ पहुंची है। इस क्लिप में एक कंटेस्टेंट रणबीर को अंकल कहती हैं, जिस पर रणबीर मुस्कुराते हुए कहते हैं-  यार मुझे प्लीज अंकल मत बुलाओ। इस पर कंटेस्टेंट मासूमियत से पूछती है- तो आप ही कहें आपको क्या कहूं? इस पर फिर रणबीर कहते हैं- तू मुझे आरके बोल दे। रणबीर के इस अंदाज को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

रणबीर कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बात रणबीर के प्रोजेक्ट्स की करें तो वो ब्रह्मास्त्र से पहले शमशेरा में नजर आए थे और इन दिनों वो फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में रणबीर की जोड़ी श्रद्धा कपूर के साथ बनी है, जिसका निर्देशन लव रंजन ने किया है। ‘तू झूठी मैं मक्कार है’ 8 मार्च को रिलीज होगी। इसके अलावा फिल्म एनिमल में भी रणबीर कपूर अपना जलवा बिखेरते दिखेंगे। रणबीर कपूर के साथ एनिमल में अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना नजर आएंगे। कुछ वक्त पहले रणबीर के रश्मिका संग कुछ फोटोज भी वायरल हुए थे।

Back to top button