इंग्लैंड के युवा बल्लेबाज जैक क्राउली पहले दो टेस्ट से हुए बाहर, जाने क्या है वजह….

इंडिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले ही इंग्लैंड की मुश्किलें बढ़ गई हैं. इंग्लैंड के युवा बल्लेबाज जैक क्राउली पहले दो टेस्ट से बाहर हो गए हैं. क्राउली की कलाई में चोट आई है और इसी वजह से उनका पहले दो टेस्ट में खेलना मुमकिन नहीं है. क्राउली के स्थान पर इंग्लैंड की टीम ओली पोप को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बना सकती है.

जैक क्राउली ने हाल ही में टेस्ट डेब्यू किया है. क्राउली इंडिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने वाले थे. क्राउली ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 267 रन की पारी खेली थी. क्राउली हालांकि श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट की सीरीज में ओपनर की भूमिका में थे और उन्हें स्पिन गेंदबाजों को खेलने में खासी दिक्कत का सामना करना पड़ा.

ड्रेसिंग रूम के बाहर लगी चोट

जैक क्राउली को ड्रेसिंग रूम के बाहर गिरने की वजह से चोट लगी है. गुरुवार को क्राउली इस चोट की वजह से प्रैक्टिस सेशन का हिस्सा भी नहीं बना पाए थे. स्कैन की रिपोर्ट सामने आने के बाद क्राउली की चोट के बारे में सही जानकारी मिली. इंग्लैंड के लिए हालांकि क्राउली की कलाई में फ्रैक्चर का नहीं पाया जाना राहत की बात है.

जैक क्राउली के नहीं खेलने की स्थिति में ओली पोप का खेलना अब लगभग तय हो गया है. ओली पोप नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने उतर सकते हैं. नंबर तीन के लिए बेयरस्टो भी अच्छा विकल्प साबित हो सकते थे लेकिन उन्हें पहले टेस्ट के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया. इंग्लैंड की टीम बर्न्स और सिब्ली को ओपनिंग का जिम्मा दे सकती है.

Back to top button