आ सकती है जियो से जुड़ी यह बड़ी खुशखबरी

रिलायंस जियो जल्द ही अपनी डीटीएच सर्विस शुरू करने वाली है। हालांकि अभी कंपनी ने इसकी तारीख को लेकर किसी तरह का आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन अब डीटीएच सेट टॉप बॉक्स की फोटो सामने आई है।आ सकती है जियो से जुड़ी यह बड़ी खुशखबरी

धमाकेदार ऑफर: BSNL लाया सिर्फ 249 रुपए में अनलिमिटेड कालिंग के साथ 300GB 4G इंटरनेट

इससे पहले  कंपनी द्वारा जियो सेट टॉप बॉक्स के लॉन्च को लेकर कई खुलासे हो चुके हैं, लेकिन यह पहली बार है जब जियो सेट टॉप बॉक्स की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई हैं। इसके बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि इस सर्विस है।
 
फोटो के लीक होने के बाद ऐसा माना जा सकता है कि यूजर्स को इस जल्द ही इस सर्विस का फायदा मिलेगा। फोटो में डीटीएच सेट टॉप बॉक्स के साथ रिमोट भी दिखाई दे रहा है। डीटीएच सर्विस को लेकर पहले भी मीडिया  में लगातार खबरें आती रही हैं। 

Jio प्राइम मेंबरशिप का आखिरी दिन, यहां करें सभी कंफ्यूजन दूर
टीवी बनेगा स्मार्ट : इससे पहले खबर आई थी कि रिलायंस एक ऐसा सेट टॉप बॉक्स लाने की तैयारी में हैं जिस से कोई भी टीवी स्मार्ट टीवी में बदल जाएगा। Candytech की खबर के मुताबिक जियो सेट टॉप बॉक्स की तस्वीरों को सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर एक लिकस्टर द्वारा जारी किया गया है।

जियो की सिम अब नहीं है फ्री, इस गलती से हो सकता है बड़ा नुकसान

 इन तस्वीरों में नए सेट टॉप बॉक्स पैकिंग के साथ दिखाया गया है। यह एक साधारण ब्लू बॉक्स और जियो-डिजिटल लाइफ लोगों को साथ दिखाई दे रहा है। इसकी फ्रंट साइड काफी साफ दिखाई दे रही है। 

रिलायंस जियो कंपनी ने 5 सितंबर, 2017 को जियो सिम लांच करके डेब्यू किया था। जियो यूजर्स की संख्या लगभग 75 मिलियन हो चुकी है। कंपनी के साथ कम समय में ज्यादा यूजर्स जुड़ने का बड़ा कारण फ्रीइंटरनेट, कॉलिंग और रोमिंग है। ऐसे में यह माना जा रहा है कि कंपनी जियो सिम की तरह डीटीएच सर्विस भी फ्री ऑफर के साथ लांच कर सकती है।

Back to top button