आर्थिक राशिफल 29 जुलाई: आज आर्थिक कष्ट से मुक्ति मिलेगी

मेष:

काफी संघर्ष के बाद आज आपको परेशानियों से कुछ राहत मिलेगी। आपका भाग्य साथ देगा। आर्थिक कष्ट से मुक्ति मिलेगी। आज यात्रा भी हो सकती है। छोटे-मोटे पार्ट टाईम कारोबार के लिए भी समय निकालना आसान रहेगा। महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति का दिन है, अतः प्रयत्नशील रहें।आर्थिक राशिफल 29 जुलाई: आज आर्थिक कष्ट से मुक्ति मिलेगी

वृषभ:

अपने जीवन स्तर को सुधारने के लिए फिलहाल आपको स्थाई प्रयोग में आनेवाली वस्तुओं की ही खरीदारी करनी चाहिए। सांयकाल किसी खास मेहमान का आगमन हो सकता है।

मिथुन:

आज आपका समय तेजी से आगे बढ़ने का है। आपकी अप्रत्याशित उन्नति को देखकर सभी हैरान होंगे। स्वयं आपकी नजर भी अपनी उपलब्धियों पर लग सकती है। प्रगति की इस गति को स्थायी रखना आपका प्रमुख कार्य होना चाहिए अन्यथा आगे चलकर प्रतिष्ठा को धक्का लग सकता है। अपने कार्य में ध्यान केंद्रित करें।

कर्क:

घर-परिवार की चिंता और जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के प्रयत्न आप दिनभर करते रहेंगे। आज किए गए प्रयासों का भविष्य में सुखद परिणाम मिलेगा। प्रयास सही दिशा में और सही गति से करना जारी रखें।

सिंह:

आज आपको कारोबार की चिंता विशेष रूप से परेशान कर सकती है क्योंकि पिछले काफी दिनों से व्यवसाय नियमित नहीं है। अस्थिरता आपका पीछा नहीं छोड़ रही है। नौकरी व्यवसाय आदि के क्षेत्र में यदि आप पूर्ण सुधार चाहते हैं तो आपको आलस्य व आराम को त्यागना पड़ेगा।

कन्या:

कार्यों में सफलता के लिए आज आपको भागदौड़ करनी पड़ेगी। उसके नतीजे भी लाभदायक होंगे। फिलहाल तो आप अपने कार्यों को उत्साहपूर्ण पूरा करें। कुछ समय बाद इससे भी बेहतरीन अनुबंध आपको प्राप्त होगा।

तुला:

व्यवसाय से संबंधित कुछ परेशानियां आप अदूरदर्शी स्वभाव के कारण स्वयं भी खड़ी कर लेते हैं। सामाजिक और व्यवसायिक क्षेत्र में विरोधियों की भीड़ आपके सामने खड़ी हो सकती है। आप अपने साहस और बुद्धिमानी से ही इन लोगो को पराजित कर सकते हैं। अतः मन की दुर्बलता व दुर्गुणों का त्याग करें।

वृश्चिक:

आज शुभ समाचार मिलने का योग है। कार्यक्षेत्र में आए तनाव अपने ऊपर हावी न होने दें। बनते-बिगड़ते परिवेश में नवीन योजना सफल होगी। पुराने झगड़े व झंझटों से छुटकारा मिलेगा। अधिकारी वर्ग में सामंजस्य बढ़ेगा। निराशाजनक विचारों को मन में न आने दें, समय बहुत ही अनुकूल है।

धनु:

आज आपको किसी नए संपर्क से लाभ मिलेगा। अतीत के संदर्भ में अनुसंधान का फायदा भी मिल सकता है। रुका हुआ धन कठिनाई से मिलेगा, रोजमर्रा के कामों में कोताही न बरतें। व्यवसायिक उन्नति से आत्म विश्वास में वृद्धि होगी।

मकर:

आज सामाजिक, धार्मिक कामों में भाग लेते रहने के कारण आपका सम्मान बढ़ेगा। ग्रह चाल भाग्य विकास में सहायक है। क्रय-विक्रय के व्यवसाय में लाभ होगा। शुभ समाचार भी दिनभर प्राप्त होते रहेंगे। मित्रों में भी हास्य विनोद बढ़ेगा। व्यर्थ के झंझटों से बचे रहें।

कुंभ:

उच्चाधिकारियों से घनिष्टता का लाभ उठाने का सुअवसर आज दिन भर बना रहेगा। आयात-निर्यात के व्यवसाय आरंभ का निर्णय भी आज हो सकता है। समय के सदुपयोग से आपका सितारा बुलंद होगा।

मीन:

आज आपके लिए उन्नति के क्षेत्र में कई मार्ग खुलेंगे। आज विवादास्पद प्रकरण समाप्त होंगे। गुप्त शत्रु व ईष्यालु साथियों से सावधान रहें। किसी को आज रुपया उधार न दें, वापिस नहीं मिलेंगे। बहस से दूर रहें। 

Back to top button