आर्थिक राशिफल 16 मार्च: धन और व्यवसाय को लेकर कैसा रहेगा आपका आज का दिन, जानिए

मेष
आज आपको बहुत सावधान और सतर्क रहना चाहिए, क्योंकि आपके व्यावसायिक क्षेत्र में कुछ प्रतिकूल परिवर्तन हो सकते हैं। आपका स्थानांतरण हो सकता है या एक लंबी यात्रा हो सकती है। जो बहुत फलदायी नही रहेगी।आर्थिक राशिफल 16 मार्च: धन और व्यवसाय को लेकर कैसा रहेगा आपका आज का दिन, जानिए

वृष
आप में से कुछ के लिए आज नवीन अधिग्रहण संभव है, जो आपकी जीवन-शैली में सुधार करेंगे। किन्तु आपके दुश्मन आप के लिए कुछ परेशानी खड़ी कर सकते हैं। धन संबंधित लेन-देन के प्रति सजग रहें। व्यापारिक यात्राएं लाभदायक नही रहेंगी।

मिथुन
आप में से कुछ संपत्ति के मामलों और वाहनों से संबंधित व्यवसाय अथवा कृषि के माध्यम से लाभ अर्जित कर सकते हैं। भागेदारी में अधिक स्थिरता स्थापित करने हेतु आपको अपने परिवर्तनशील और बेचैन स्वभाव को सुधारने का प्रयास करना चाहिए। यह आपके दोस्तों और सहयोगियों का विश्वास जीतने में आपकी मदद करेगा।

कर्क
आज आपके लिए धन की वृद्धि और स्थिति में सुधार के संकेत हैं। आप सभी प्रकार के भौतिक सुखों का आनंद लेंगे और नए अधिग्रहण कर सकते हैं। सामाजिक रूप से आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी। व्यापारिक एवं व्यावसायिक प्रगति शुभ रहेगी।

सिंह
आज धन हानि के कारण साथियों से आपका विवाद हो सकता है। कुछ पूर्व के व्यावसायिक संबंध अनौपचारिक मोड़ ले सकते हैं, और समस्याएं पैदा करने की कोशिश कर सकते हैं। नुकसान को रोकने के लिए आपको अटकलों से दूर रहना चाहिए।

कन्या
आज आप अपने शब्दों का चयन बारीकी से करना, आपके लिए शुभ रहेगा अन्यथा रिश्ते खराब हो सकते हैं। भागेदारी में मन-मुटाव हो सकता है। वित्तीय मामलों में आपको कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आपके दुश्मन भी आपको कुछ परेशानियां दे सकते हैं। नया उद्यम शुरू करने या अटकलों के लिए समय अच्छा नहीं है। भारी नुकसान हो सकता है।

तुला
यह मिश्रित परिणामों की अवधि है। आज व्यापक स्तर पर चीजें आपके पक्ष में होगी। कार्य स्थल पर बाधाओं और कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। खर्च बढ़ेंगे, आपको वांछित परिणामों के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। यदि यात्रा आवश्यक है, तो अपने सामान की देखभाल करें, क्योंकि कुछ नुकसान होने के संकेत मिल रहे हैं।

वृश्चिक
आप आज बहुत कुछ हासिल करना चाहेंगे, लेकिन अगर जल्दबाजी में निर्णय लिए गए तो आपको नुकसान होगा। आपको कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। अपने प्रतिद्वंद्वियों पर नजर रखना उचित होगा क्योंकि वे अपनी गतिविधियों को रोकने का प्रयास करेंगे। यात्रा मनोरंजक होगी और आनंद भी लाएगी। अपने खर्चों पर अंकुश रखें। आप अपने दोस्तों के समर्थन से खुश रहेंगे।

धनु
यह नौकरी और व्यवसाय के लिए एक अच्छा समय है और उपलब्धियों के साथ चिह्नित किया जाएगा। वृद्धि और बेहतरी के लिए मजबूत संकेत हैं। आपका नेटवर्क बढ़ेगा और आपकी छवि भी बढ़ेगी। आप अपने वरिष्ठों और सहकर्मियों के साथ मजबूत संबंध स्थापित करेंगे। कोई पुराना भुगतान प्राप्त होगा और आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार होगा।

मकर
आज आकस्मिक व्ययों में वृद्धि होगी। आज आप में से कुछ सुख सुविधाओं की वस्तुओं अथवा वाहन पर व्यय कर सकते हैं। विदेशों से संबंध होने पर लाभ होने के संकेत मिल रहे हैं। आमदनी में बढ़ोत्तरी होगी।

कुंभ
इस महीने आप अपने नौकरी में परिवर्तन कर सकते हैं। अचानक आपको धन लाभ होगा। इस समय आप कोई कम दूरी की यात्रा भी कर सकते हैं, जो आपके लिए लाभकारी भी रहेगा। आर्थिक मामलों के लिए भी समय अनुकूल रहेगा।

मीन
आज का दिन आर्थिक सन्दर्भ में मिश्रित फलदायक है। कार्य स्थल पर झगड़े और टकराव से बचने की कोशिश करनी चाहिए। आप में से कुछ लोग बदनामी और अपमान का शिकार हो सकते हैं। पैसे के लेन-देन में अत्यधिक सतर्कता बरतें।

Back to top button