आप यह भी नहीं समझते हैं और पहचानते हैं कि कौन सा व्यक्तिगत है और कौन सा नहीं है: कंगना रनौत

कंगना रनौत देश के प्रति अपने प्यार के बारे में बहुत मुखर रही हैं और राष्ट्रीय हित के मामलों पर अपनी राय में हमेशा बहुत ईमानदार रही हैं। हालांकि, बॉलीवुड में बहुत से लोग राष्ट्रीय हित या राजनीति के मामलों के बारे में समान रूप से खुले नहीं हैं, और किसी भी चल रहे मुद्दों पर टिप्पणी नहीं करना पसंद करते हैं।

एक प्रमुख प्रकाशन के साथ अपनी हाल ही में बातचीत के दौरान, कंगना ने उद्योग से कुछ लोगों के सरासर पाखंड का आह्वान किया जब यह ऐसे विषयों पर आया, “जब उनसे सेक्स जीवन के बारे में पूछा गया, तो आप पर चर्चा करना ठीक है, जिसमें आपका व्यक्तिगत एजेंडा होना चाहिए। लेकिन वहाँ वे ठीक हैं, और इंस्टाग्राम पर तस्वीरें डालते हैं। यह ठीक है। लेकिन, उनके देश के बारे में, यह मेरी व्यक्तिगत पसंद है? आप यह भी नहीं समझते और पहचानते हैं कि कौन सा व्यक्तिगत है और कौन सा व्यक्तिगत नहीं है। यह आपकी व्यक्तिगत इच्छा नहीं है, यह एक सामूहिक इच्छा है। ”

उद्योग के सदस्यों के लिए इस तरह के मामलों के बारे में बोलना महत्वपूर्ण था, इस पर विस्तार से बताते हुए, उन्होंने कहा, “इजरायल में, सभी को सेना में भेजा जाता है, क्या यह व्यक्तिगत है, यह स्थितिजन्य है। कल, अगर कोई आवश्यकता है, सहमत हो या न हो, यह करना होगा। देश के बारे में सब कुछ एक सामूहिक डोमेन है, यह सामूहिक चेतना है, हमें सामूहिक रूप से उठना होगा, आप इसे व्यक्तिगत नहीं कर सकते। हर सवाल, किसान, बम विस्फोट, महिलाओं के अधिकारों या मानव अधिकारों पर हो, यह देश के बारे में है। आप सोशल मीडिया पर मौजूद हैं या नहीं, यह देश का सवाल नहीं है। ”
वास्तव में एक रानी की तरह बोली जाती है!

Back to top button