आप भी बदलना चाहते हैं अपनी किस्मत तो पलंग के नीचे रखें ये सामान

बहुत से लोगों को मेहनत करने के बाद भी सफलता नहीं मिल पाती है. इसकी एक वजह उनकी कुंडली में दोष भी हो सकती है. कुंडली मेें दोष के आधर पर ही उसका समाधान भी किया जा सकता है. वहीं आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिसे करने के बाद आप अपने जीवन में सफलता प्राप्त होगी. तो आइए आपको बताते है ऐसे ही कुछ उपाय जिससे आप भी अपनी कुंडली का दोष दूर कर सकते है.आप भी बदलना चाहते हैं अपनी किस्मत तो पलंग के नीचे रखें ये सामान

अगर आपकी कुंडली में मंगल का दोष है और इसके चलते परेशानियां आ रही है, तो उनको दूर करने के लिए अपने पलंग के नीचे कांसे के बरतन में पानी भरकर रखना चाहिए या फिर तकिए के नीचे सोने चांदी की ज्वेलरी रखें

आपकी कुंडली में अगर गुरु दोष है तो आपको हर काम में असफलता हाथ लगती है. कुंडली से गुरु दोष को दूर करने के लिए अपने तकिये के नीचे हल्दी की गांठो को एक कपड़े में बांधकर रखकर सोये.

अगर किसी जातक की कुंडली में चंद्रदोष है तो उसे अपने पलंग के नीचे चांदी के बर्तन में पानी भरकर सोना चाहिए. वास्तुशास्त्र के अनुसार ये उपाय काफी कारगार है और इसका असर आपको जल्द दिखने लगेगा.

ये उपाय करने से आपकी कुंडली के दोष दूर हो जाएंगे और आपको अपने जीवन में सफलता असानी से मिलेगी. आपके रुके हुए काम पूरे हो सकते है.

Back to top button