आपके वॉर्डरोब में जरूर होने चाहिए ये 5 स्टाइलिश फुटवेयर्स

डिजाइनर आउटफिट्स तब ही अच्छे लगते हैं जब उनके साथ स्टाइलिश शूज को पेयरअप किया जाए। मगर बहुत सी महिलएं इस बात पर ज्यादा ध्यान नहीं देतीं और एक ही फुटवेयर को अपने सारे आउटफिट्स के साथ पहन लेती हैं। ऐसा करने से उनका पुरा लुक खराब हो जाता है।  आपको बताएंगे कि आपको किस तरह के आउटफिट के साथ किस तरह के फुटवेयर पहनने चाहिए। 

व्हाइट स्नीकर्स 

आजकल व्हाइट स्नीकर्स का ट्रेंड काफी इन है। व्हाइट स्नीकर्स आपकी फुटवेर्स कलेक्शन में जरूर होने चाहिए क्योंकि इन्हें किसी भी वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ पेयरअप किया जा सकता है। इनकी बेस्ट बात तो यह है कि आपने किसी भी कलर के आउटफिट पहन रखे हों व्हाइट स्नीकर्स सभी पर चल जाते हैं। इन्हें पहन कर बेहद कंफर्टेबल भी लगता है। 

ब्लैक स्टिलेटोस 

ब्लैक कलर के स्टिलेटोस भी आपके फुटवेयर कलेक्शन में जरूर होने चाहिए। अगर आप शॉर्ट ड्रेस या ईवनिंग गाउन पहनती हैं तो इन फुटवेयर्स को उसके साथ क्लब करने से आप स्टाइलिश लुक पा सकती हैं। 

ट्रेडिशनल शूज 

अगर आप किसी पार्टी में जा रही हैं और ट्रेडिशनल आउटफिट पहन रही हैं तो जाहिर है कि आप उसके साथ ट्रेडिशनल लुक वाले फुटवेर ही पहनना चाहेंगी। कई महिलाएं ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ भी कैसे भी फुटवेयर्स पहन लेती हैं। मगर ऐसा नही करना चाहिए । 

न्यूड हील्स 

अगर आप चाहती हैं कि आपके पास ऐसे फुटवेयर्स हों जो आप ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों तरह के आउटफिट्स के साथ पहन सके तो आपको न्यूड हील्स को भी अपने फुटवेयर्स कलेक्शन में जरूर शामिल करना चाहिए। 

स्टेटमेंट शूज 

स्टेटमेंट शूज भी हर महिला के पास होने चाहिए। भले ही आपने साधारण से कपड़े पहने हों मगर इस तरह के शूज आपके लुक को इनहैंस करते हैं। 

Back to top button