आपके पुरुष पार्टनर को बिस्तर तक खिंच लाएगी ये ट्रिक्स…

हमारे समाज में हमेशा से यहीं माना जाता आ रहा है कि सेक्स की शुरूआत पुरुष ही करते हैं और महिलाओं का शुरुआत करना उनके चरित्र पर सवाल खड़े कर देता हैं। हांलाकि यह मानना बिलकुल गलत हैं क्योंकि पुरुष और महिलाओं दोनों के मन में ही सेक्स के प्रति समान इच्छा होती हैं। इसलिए महिलाओं को सेक्स की शुरुआत करनी चाहिए और आपको जानकर हैरानी होगी कि पुरुष भी महिलाओं की इस शुरुआत से बहुत खुश होते हैं। इसलिए आज हम आप महिलाओं के लिए लेकर आये हैं कुछ ऐसे ट्रिक्स जिनके कारण पुरुष पार्टनर ना चाहते हुए भी बिस्तर तक खींचे चले आए। तो आइये जानते हैं उन ट्रिक्स के बारे में।आपके पुरुष पार्टनर को बिस्तर तक खिंच लाएगी ये ट्रिक्स...

* पार्टनर को करें टीज

फोरप्ले के वक़्त अपने पार्टनर को छेड़े। सहवास के दौरान जब चरमसुख पर पहुंचने वाली हो तो कुछ देर के लिए अपने अप को रोक दे। कुछ कुछ सेकंड रुकने के पश्चात फिर से स्टार्ट करें। आपकी यह आर्ट आपके पार्टनर को पसंद आएगी और निश्चित ही आप दोनों सेटिस्फाई हो जाएंगे।

* रफ सेक्स

आप चाहें तो धीरे से उनके बालों को खींचे, होंटों पर लव बाइट दे। इस तरीकों को अपनाकर आप अपनी सेक्स लाइफ में नयापन ला सकती हैं। मर्दों को रफ़ सेक्स बहुत पसंद होता है।

* सही बॉडी पार्ट पर करें किस

महिलाओं की तरह पुरुषों की बॉडी में भी कुछ ऐसे पार्ट्स होते हैं, जहां उन्हें सबसे अधिक उत्तेजना महसूस होती है। जैसे कि घुटनों के पीछे किस करें। हम दावा कर रहे हैं कि उन्हें आपका इशारा समझने में देर नहीं लगेगी। सिर्फ अन्य बॉडी पार्ट्स को भी करें एक्सप्लोर।

* जीभ का यूज

सेक्स में जीभ का रोल फयरशॉट की तरह होता है। आप पार्टनर के उत्तेजक अंगों पर जीब से टच करके उनकी उत्तेजना को और बढ़ा सकती है।

Back to top button