आपकी पत्नी के पैरों की ऐसी बनावट चमका सकती है आपकी सोयी हुई किस्मत

समुद्रशास्त्र इंसान के अंगो से उसके भविष्य के राज़ खोलता है। सामुन्द्रिक शास्त्र में बताया गया है की पत्नी के पैरो की बनावट से पति के भविष्य के बारे में पता कर सकते है। स्त्री के पांव में बने हुए कई निशानों से आप जान सकते है की पति की जिंदगी में क्या होने वाला है इसलिलिये आज हम आपको बताते है की पत्नी के पैरों की बनावट से कैसे जाने की आपके भविष्य में क्या होने वाला है।आपकी पत्नी के पैरों की ऐसी बनावट चमका सकती है आपकी सोयी हुई किस्मत

दुल्हन के पैरो की बनावट:

# अगर स्त्री के पाँव के तलवो में पर चक्र, ध्वज या स्वास्तिक का निशान होता है तो उस संबंधित स्त्री से विवाह करने वाले पुरुष को राज सुख प्राप्त होता है वह हमेशा राजा की तरह जीवन जीता है।

# जिस स्त्री के पैर के तलवे के गद्देदार हिस्से पर कोई रेखा पैर की उंगलियों की तरफ जा रही हो तो वो स्त्री अपने पति के लिए शुभ होती है ऐसी स्त्री पूरी तरह अपने पति को समर्पित होती है।

# किसी स्त्री के पांव की तर्जनी उंगली दूसरी उंगुलियों से बड़ी होती है तो ऐसी स्त्री अपने पति के साथ कंधे से कंधे मिलाकर साथ चलने में विश्वास करती है।

# अगर किसी स्त्री की चलते समय स्त्री के पैर की कनिष्ठिका और अनामिका उंगुली जमीन को स्पर्श नहीं करती तो यह कम उम्र में विधवा हो जाने का संकेत हो सकता है।

Back to top button