आनंद राय के पोस्ट से भड़क गई थी रंजना, डॉ. राय ने फिर मांगी ली माफी..

इंदौर के डॉ. आनंद राय ने भारतीय जनता पार्टी की नेता और पूर्व मंत्री रंजना बघेल के खिलाफ विवादित पोस्ट करने पर उनसे माफी मांग ली है। फेसबुक पोस्ट कर उन्होंने लिखा था कि रंजना चुनाव में जयस का साथ देंगी। लेकिन बीजेपी नेता ने इसे भ्रामक बताया है।

 व्यापमं घोटाले में व्हिसल ब्लोअर और इंदौर के डॉ. आनंद राय ने भारतीय जनता पार्टी की नेता और पूर्व मंत्री रंजना बघेल के खिलाफ विवादित पोस्ट करने पर उनसे माफी मांग ली है। दरअसल बीते दिनों में आनंद राय ने फेसबुक पर पोस्ट किया था कि रंजना बघेल चुनाव में जयस (जय आदिवासी युवा शक्ति संगठन) का साथ देंगी। जिसके बाद इस पोस्ट से रंजना बेहद भड़क गई थीं।

आनंद राय के पोस्ट से भड़क गई थी रंजना

रंजना बघेल ने इस पर प्रतिक्रिया करते हुए गुस्से में वीडियो जारी कर कहा है कि आनंद राय को घर आकर जूते मारूंगी। साथ ही वह रात ही में आनंद राय के इंदौर स्थित घर पर पहुंच गई थीं। जब वह वहां पहुंची थी उस वक्त उनके घर में आनंद की पत्नी मौजूद थीं। लेकिन उन्होंने दरवाजा नहीं खोला था। आनंद राय की पत्नी ने कहा कि वह घर पर नहीं हैं। आप बाद में आइए। इस पर रंजना बघेल ने कहा कि आप गेट खोलिए मुझे नम्रता से बात करनी है। मैंने अभी आपके पति आनंद राय को पीछे की ओर भागते हुए देखा है।

एसपी से शिकायत करेंगी रंजना

पूर्व मंत्री बघेल ने आनंद की पत्नी से कहा कि अपने पति को समझाइये की वे झूठी खबरें ना फैलाएं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मेरे लिए इस तरह का पोस्ट करने के खिलाफ मैं इंदौर में एसपी से भी मुलाकात कर शिकायत करूंगी। तो वहीं उन्होंने यह भी कहा कि आप अपने पति को समझाइये की वे झूठी खबरें ना फैलाएं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मेरे लिए इस तरह का पोस्ट करने के खिलाफ मैं इंदौर में एसपी से भी मुलाकात कर शिकायत करूंगी।

नौकरी कर लें या राजनीति- रंजना

बीजेपी नेता रंजना बघेल ने उनकी पत्नी से साफ तौर पर यह भी कहा कि वह अपने पति को समझा लें कि वह नौकरी कर लें या फिर राजनीति कर लें। मेरे खिलाफ इस तरह की झूठी पोस्ट मत डालें और न ही आदिवासियों को बदनाम न करें। गौरतलब है कि आनंद ने जो फेसबुक पोस्ट किया था उसमें रंजना बघेल जयस नेता डा. हीरालाल अलावा को माला पहनाती नजर आई थीं।

रंजना ने बताया दो साल पुराना था वीडियो

वीडियो में बीजेपी के नगर मंडल अध्यक्ष सचिन पांडे और बदनावर के सिंधिया गुट के नेता दिनेश ग्रेवाल भी मौजूद हैं। इसी वीडियो के साथ डा. राय ने लिखा है कि रंजना बघेल इस बार चुनाव में जयस का साथ देंगी। रंजना बघेल ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह वीडियो दो साल पुराना है। मैं तीस वर्ष से भाजपा की सिपाही के रूप में काम कर रही हूं, मेरे बारे में ऐसी झूठी खबर फैलाई जा रही है। इस पर मैं कार्रवाई करूंगी।

Back to top button